Asianet News Hindi

नहीं रहा ये एक्टर, 77 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, जानें वजह

हॉलीवुड एक्टर केविन डॉब्सन का निधन हो गया है। उन्हें अमेरिका के चर्चित टीवी शो कोजाक और नोट्स लैंडिंग में शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। केविन डॉब्सन ने सोमवार को 77 साल की उम्र में आखिरी सांस ली।

Hollywood Actor Kojak And Knots landing Star kevin dobson Passed Away At the Age of 77 KPY
Author
Mumbai, First Published Sep 9, 2020, 1:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हॉलीवुड एक्टर केविन डॉब्सन का निधन हो गया है। उन्हें अमेरिका के चर्चित टीवी शो कोजाक और नोट्स लैंडिंग में शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। केविन डॉब्सन ने सोमवार को 77 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। उनके निधन की जानकारी यूनाइटेड वेटरन्स काउंसिल ऑफ सैन जोकिन काउंटी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। केविन डॉब्सन, सैन जोकिन काउंटी के चेयरमैन भी रह चुके थे। 

सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे शोक व्यक्त 

सोशल मीडिया पर केविन डॉब्सन के निधन पर उनके फैंस शोक व्यक्त कर रहे हैं। इसके साथ ही अमेरिकी सिनेमा में उनके खास योगदान के लिए उन्हें याद भी किया जा रहा है। केविन डॉब्सन का जन्म 18 मार्च,1943 को न्यूयॉर्क के क्वीन में हुआ था। डॉब्सन एक बहादुर और लांग आइलैंड रेलमार्ग में कंडक्टर भी रह चुके थे। बतौर, एक्टर उन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत साल 1968 में अमेरिकन टीवी शो वन लाइफ टू लीव से की थी। इस शो में उनके किरदार का नाम गवर्नर हैरिसन ब्रुक था। 

इन टीवी शोज में कर चुके काम 

इस शो के बाद केविन डॉब्सन अमेरिका के 'द डॉक्टर्स', 'कोजाक' और 'द ग्रेटस्ट हीरो ऑफ द बाइबल' सहित कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने हॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में भी एक्टिंग करके दर्शकों के दिलों को जीता था। केविन डॉब्सन ने हॉलीवुड फिल्म 'मिडवे', 'ऑल नाइट लांग' और 'डार्क पावर' सहित कई फिल्मों में एक्टिंग की थी। केविन डॉब्सन को उनके फैंस के अलावा हॉलीवुड के कई सितारे भी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios