Asianet News Hindi

कोरोना की वजह से इस एक्टर के परिवार के दो सदस्यों की हुई मौत, मुस्लिमों पर कही ये बड़ी बात

लंदन में एक ब्रिटिश पाकिस्तानी परिवार में पैदा हुए अहमद ने इस दौरान भारत में फैल रहे खतरे को लेकर भी बात की। रिज ने कहा कि उन्होंने इंडिया से आ रही रिपोर्ट्स भी देखी।

Hollywood actor riz ahmed said that he lost two members of his family members due to corona virus KPY
Author
Mumbai, First Published Apr 28, 2020, 4:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में देखने के लिए मिल रहा है। अब तक हजारों लोग अपनी जान गवां चुके हैं। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक कोई भी इस वायरस की चपेट से बच नहीं पाया है। ऐसे में अब ब्रिटिश एक्टर रिज अहमद ने भी खुलासा किया है कि उन्होंने इस संक्रमण की वजह से अपने परिवार के दो सदस्यों को खो दिया है।

एक्टर ने कही ये बात 

रिज अहमद ने हाल ही में एक विदेशी मीडिया को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्होनें कोरोना वायरस की वजह से परिवार के दो सदस्यों को खो चुके हैं। रिज कहते हैं कि वो सिर्फ उनकी मौतों पर यकीन करना चाहते हैं और बाकी कुछ नहीं। हम बेहतर भविष्य की कल्पना करने के लिए कदम बढ़ाएंगे। 

लंदन में एक ब्रिटिश पाकिस्तानी परिवार में पैदा हुए अहमद ने इस दौरान भारत में फैल रहे खतरे को लेकर भी बात की। रिज ने कहा कि उन्होंने इंडिया से आ रही रिपोर्ट्स भी देखी। एक्टर का कहना था कि भारत में सरकार इसे कोरोना जिहाद का नाम दे रही है और वो लोग कोशिश कर रहे हैं कि सारा ब्लेम मुस्लिमों पर लगा दिया जाए। यहां तक कि वहां पर अस्पतालों को भी मुस्लिम और नॉन मुस्लिम कर दिया गया है।' इसी के साथ रिज ने ये भी कहा कि पूरे विश्व की सरकारें इस परस्थिति को अपने मतलब के लिए इस्तेमाल कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios