मुंबई. हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज को लेकर चर्चा जोरों पर है कि वो अपनी आने वाली किसी फिल्म की शूटिंग स्पेस में कर सकते हैं। अभी तक शायद सभी इसे अफवाह समझ रहे थे, लेकिन अब पता चल रहा है कि खबर काफी हद तक सच भी हो सकती है। दरअसल, ऐसा किसी और ने नहीं बल्कि नासा के चीफ ने कन्फर्म किया है। हाल में इस फिल्म के लिए डायरेक्टर भी फाइनल हो गए हैं। फिल्म को 'एज ऑफ टुमॉरो' के डायरेक्टर डोग लिमन बनाएंगे और यह अब तक की दुनिया की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसकी शूटिंग स्पेस में होगी।

नासा ने ये प्रोजेक्ट किया लॉन्च 

दरअसल, एक दिन पहले ही नासा ने मशहूर उद्योगपति एलन मस्क के स्पेसएक्स प्रोजेक्ट का स्पेसक्राफ्ट लॉन्च किया है। शटल स्पेसक्राफ्ट की उड़ानें बंद होने के 9 साल बाद नासा ने कोई नया स्पेसक्राफ्ट लॉन्च किया है। टॉम क्रूज को फिल्म की शूटिंग के लिए स्पेस में भेजे जाने पर नासा के चीफ जेम्स ब्रिडेनस्टीन ने कहा कि वह टॉम क्रूज को स्पेस में भेजा जा सकता है। उन्होंने इसका कारण भी बताया है।

जेम्स ने कहा कि जब उन्होंने टॉम क्रूज की फिल्म 'टॉप गन' देखी थी, उसी के बाद वह नेवी पायलट बनने के लिए काफी उत्साहित थी। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि अगर टॉम किसी फिल्म की शूटिंग स्पेस में करते हैं तो आने वाली पीढ़ी एलन मस्क जैसे व्यक्ति से काफी प्रभावित होगी। अब देखना है कि टॉम क्रूज के फैन्स का यह फिल्म देखने का सपना कब तक पूरा हो पाता है।