Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस सिंगर ने नहाने पर किया खुलासा, बोलीं 'याद नहीं आखिरी बार कब नहाई थी'

इससे पहले इसी साल 2019 में मार्च में लेडी गागा ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों का भी मजाक उड़ाया था। फैंस ने उन्हें पूछा था कि क्या वे सच में अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं।

Hollywood Actress lady gaga cant remember when she bathed KPY
Author
Mumbai, First Published Dec 21, 2019, 1:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इसमें उन्होंने अपने नहाने को लेकर खुलासा किया है कि उन्हें याद नहीं है कि आखिरी बार उन्होंने कब नहाया था। एक्ट्रेस के इस खुलासे पर सोशल मीडिया यूजर्स एक्टिव हो गए और उन्होंने एक्ट्रेस पर मीम्स बनाने और मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। 

लेडी गागा ने किया था ये ट्वीट

दरअसल, लेडी गागा ने हाल ही में ट्वीट किया कि उनके असीसटेंट ने उनसे पूछा कि वो पिछली बार नहाई थीं? इसके जवाब में लेडी गागा ने कहा, 'मुझे याद नहीं है कि मैं आखिरी बार कब नहाई थी।' अपनी इस बातचीत को उन्होंने ट्वीटर पर शेयर किया है। लेडी गागा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी एक्टिव हो गए और लोग उनका मजाक उड़ाने लगे। एक यूजर ने लिखा,  'ना नहाने वालों की रानी...LG6 फिजिकल एलबम शरीर की बदबू से भरा होगा।' इसके साथ ही कई यूजर्स ने तो सोशल मीडिया पर उनका मजाक भी उड़ाया और मीम्स बनाए।

बहरहाल, लेडी गागा इन दिनों अपनी अपकमिंग एलबम LG6 को लेकर काफी बिजी हैं। लेडी गागा ने अपने ट्वीट के साथ LG6 के साथ हैशटैग (#) जोड़कर फैंस को यह बताने की कोशिश की है कि वे अपने छठे स्टूडियो प्रोजेक्ट में बिजी हैं। यही वजह है कि उन्हें अपनी हाइजीन की ओर ध्यान देने का भी समय नहीं है। 

 

प्रग्नेंसी की अफवाहों पर लेडी गागा ने तोड़ी चुप्पी

इससे पहले इसी साल 2019 में मार्च में लेडी गागा ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों का भी मजाक उड़ाया था। फैंस ने उन्हें पूछा था कि क्या वे सच में अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं। इनके जवाब में लेडी गाना ने लिखा, 'अफवाह है कि मैं प्रेग्नेंट हूं? हां मैं LG6 से प्रेग्नेंट हूं।' बता दें LG6 लेडी गागा का छठा सोलो एलबम है। इससे पहले उन्होंने बॉर्न दिस एरा, ARTPOP, चीक टू चीक, Joanne मेजर प्रोजेक्ट किए हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios