Asianet News Hindi

1 महीने पहले जिस रैपर को पुलिस ने किया था अरेस्ट, उसी की बदमाशों ने गोली मारकर कर दी हत्या

हॉलीवुड के रैपर पॉप स्मॉक की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दो नकाबपोश बदमाशों ने रैपर के घर में घुसकर गोली मार दी।

Hollywood rapper PoP Smoke killed by someone At age of 20 KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 20, 2020, 3:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हॉलीवुड के रैपर पॉप स्मॉक की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दो नकाबपोश बदमाशों ने रैपर के घर में घुसकर गोली मार दी। स्मोक वेलकम टू द पार्टी और डायोर के लिए मशहूर थे। उन्होंने निकी मिनाज और ट्रैविस स्कॉट जैसे स्टार्स के साथ भी काम किया था। 

घर में घुसकर बदमाशों ने मारी गोली 

अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, लूट के इरादे से इस वारदात को अंजाम दिया गया है। वेबसाइट के अनुसार 4:30 बजे दो नकाबपोशों ने घर में घुसकर एक के बाद एक गोलियां मार दी। स्मोक को एंबुलेंस की मदद से वेस्ट हॉलीवुड स्थित मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उनक मृत घोषित कर दिया। 

जनवरी में गिरफ्तार हो चुके हैं स्मोक

विदेशी वेबसाइट के अनुसार, रैपर को जनवरी में कैनेडी नेशनल एयरपोर्ट पर अरेस्ट किया गया था। उन पर म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए ली गई 2019 में रॉल्स रॉयस चुराने का आरोप था। इतना ही नहीं उनपर आरोप ये भी थे की उन्होंने चोरी छुपे कार को न्यूयॉर्क भेजने की कोशिश की थी, हालांकि बाद में स्मोक को 250000 डॉलर की बेल पर छोड़ दिया गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios