Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना की वजह से 69 साल के इस एक्टर का निधन, पत्नी ने दी जानकारी

कोरोना वायरस की वजह से मानो दुनिया थम सी गई है। इससे अपने आपको बचाने के लिए लोग इन दिनों घर में सेल्फ आइसोलेशन में हैं। ऐसे में सरकार ने भी इस पर रोकथाम पाने के लिए 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी है।

Hollywood superstar mark blum Passed Away Due to Corona virus KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 27, 2020, 1:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस की वजह से मानो दुनिया थम सी गई है। इससे अपने आपको बचाने के लिए लोग इन दिनों घर में सेल्फ आइसोलेशन में हैं। ऐसे में सरकार ने भी इस पर रोकथाम पाने के लिए 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। ऐसे में आम लोगों के अलावा कई हॉलीवुड स्टार्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं इसमें कुछ रिकवर भी कर रहे हैं। ऐसे में एक एक्टर ने कोरोना की वजह से अपनी जान भी गवां दी है। 

इस एक्टर का हुआ निधन

हॉलीवुड सुपरस्टार मार्क ब्लम ने कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया है। फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक मार्क की पत्नी जैनेट जैरिश ने एक ई-मेल के जरिए उनके निधन की खबर की पुष्टि की है। जैनेट ने बताया कि उनके पति ने कोरोना वायरस के बाद हुए कॉम्पलिकेशन्स के चलते कल इस दुनिया को अलविदा कह दिया। रिपोर्ट्स की बात करें तो मार्क ने न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली।

SAG-AFTRA के एगजिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट रेबेका डैमन ने भी ट्विटर पर मार्क के निधन की बात को कंफर्म किया है। डैमन ने कहा कि बहुत दुख के साथ उन्हें ये बताना पड़ रहा है कि हमारे दोस्त और बोर्ड के पूर्व मेंबर मार्क ब्लम का कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद निधन हो गया है। मार्क एक डेडिकेटेड एक्टर थे और 2007 से लेकर 2013 तक उनके साथ रहे हैं। उन्होंने बिना थके पूरे जोश के साथ काम किया और वह एक कमाल के एडवोकेट साबित हुए।

 

इसमें निभाया था ये किरदार

मार्क को थिएटर और सिनेमा में उनके अतुल्य काम के लिए जाना जाता है। उनके आखिरी कमाल के कामों की बात करें तो वह नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरीज YOU में जो के मालिका का किरदार निभाते नजर आए थे। ये सीरीज बहुत ज्यादा फेमस हुई है। इसके दो सीजन अब तक रिलीज किए जा चुके हैं और अब दर्शकों को इस सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios