Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या कोरोना वायरल की चपेट में आया ये एक्टर ? खुद बताया सच

चीन में कोरोना वायरल की चपेट में आकर अब तक कई सारे लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। मरने वालों की संख्या हर दिन बढ़ती ही जा रही है। इसके प्रकोप का असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी पड़ा है। कई फिल्मों की प्रमोशन और शूटिंग तक रोकनी पड़ी।

jackie chan infected with coronavirus Actor Reaction on it KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 1, 2020, 11:36 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. चीन में कोरोना वायरल की चपेट में आकर अब तक कई सारे लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। मरने वालों की संख्या हर दिन बढ़ती ही जा रही है। इसके प्रकोप का असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी पड़ा है। कई फिल्मों की प्रमोशन और शूटिंग तक रोकनी पड़ी। कुछ समय से जैकी चैन को लेकर खबर चल रही थी कि वो भी इसकी चपेट में आ गए हैं, जिस पर अब एक्टर का रिएक्शन आया है।

एक्टर ने बताया सच

जैकी चैन ने कोरोना वायरल की चपेट में आने की खबर को एक सिरे से ही नकार दिया और अफवाह बताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन लिखा, 'इतनी सारी चिंताओं के लिए सभी को शुक्रिया। मैं सुरक्षित हूं और काफी स्वस्थ हूं। मेरा सभी से निवेदन है कि आप घबराएं नहीं। मैं क्ववैरेंटाइन (दुर्लभ बीमारी के वक्त मरीज को देखरेख में रखने का स्थान) में नहीं हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि आप सब भी स्वस्थ होंगे।'

गौरतलब है कि आमिर खान ने भी अपने चीन के प्रशंसकों को इस बात के लिए आगाह किया था कि वे सचेत रहें और कोरोना वायरस की चपेट में आने से बचें।

 

इतने लोगों की जा चुकी है जान

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो चीन में कोरोना वायरस की वजह से 47 और लोगों की मौत हो गई है और इसके साथ ही इस प्रकोप के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 2,835 हो गई है, जबकि कन्फर्म मामलों की संख्या बढ़कर 79,251 तक पहुंच गई है। चीन के नेशनल हेल्थ कमीशन (NHC) के स्वास्थ्य अधिकारियों ने शनिवार को जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें देश में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 427 नए कन्फर्म मामलों और इस कारण 47 लोगों की मौत की जानकारी मिली है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios