Asianet News HindiAsianet News Hindi

जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट पर कोरोनावायरस का असर, नहीं बिक रहे शो के टिकट

इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर के टूर को खराब टिकट सेल्स के कारण छोटी जगहों पर शिफ्ट किया गया है। जस्टिन मई में नॉर्थ अमेरिका के टूर पर हैं। 

Justin Bieber concert tickets not sold event shifted to small venues KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 9, 2020, 5:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोनावायरस का असर फिल्मों के साथ ही कॉन्सर्ट्स पर भी पड़ रहा है। इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर के टूर को खराब टिकट सेल्स के कारण छोटी जगहों पर शिफ्ट किया गया है। जस्टिन मई में नॉर्थ अमेरिका के टूर पर हैं। जस्टिन गानों के साथ ही फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुके हैं।


कोरोनावायरस का असर
कोरोनावायरस के चलते चीन में अब तक 3119 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां अब तक संक्रमण के 80,735 मामले सामने आया है। चीन के वुहान शहर से फैला कोरोनावायरस सोमवार तक 109 देशों तक फैल चुका है। चीन के बाद इटली में सबसे ज्यादा 366 लोगों की जान गई है। यहां रविवार को 133 लोगों की मौत हो गई। 


कई ईवेंट्स रद्द 
वैरायटी के मुताबिक बीबर की तरफ से इस मामले पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन आठ स्थानों की तरफ से वेन्यू चेंज के ट्वीट कर दिए गए हैं। इस टूर की घोषणा क्रिसमस पर ही हो गई थी। बीते पांच सालों में बीबर का यह पहला एल्बम है, वहीं तीन साल में पहला टूर। कोरोना के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई ईवेंट्स रद्द कर दिए गए हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios