Asianet News Hindi

जेम्स बॉन्ड फिल्म के सेट पर महिला टॉयलेट में पकड़ा गया खुफिया कैमरा

यह मामला जेम्स बॉन्ड सीरीज की अगली फिल्म बॉन्ड-25 की शूटिंग से जुड़ा है। इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को अरेस्ट किया है। यह खुलासा एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट ने किया है।

Shocking news related to James Bond series new movie Bond 25
Author
London, First Published Jul 3, 2019, 11:18 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लंदन। लोकप्रिय फिल्म सीरीज जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म बॉन्ड-25 की शूटिंग के दौरान एक संदिग्ध केस सामने आया है। सेट पर महिला टॉयलेट से पुलिस ने खुफिया कैमरा जब्त किया है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। बता दें, लंदन में बॉन्ड-25 की शूटिंग चल रही है। 

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट ने इसका खुलासा किया है। वेबसाइट के मुताबिक, पुलिस ने 49 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थेम्स वेली पुलिस ने बताय- कैमरा लंदन के बाहर बने पाइनवुड स्टूडियो के वुमन टॉयलेट से मिला। स्टूडियो कर्मचारी ने बताया कि जैसे ही उसे शख्स की संदिग्ध गतिविधि की जानकारी हुई, उसने फौरन पुलिस को सूचना दी। यह घटना ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स के दौरे के एक दिन बाद घटी। प्रिंस चार्ल्स गुरुवार को स्टूडियो पहुंचे थे। यहां उन्होंने लीड एक्टर डेनियल क्रैग और पूरी टीम से मुलाकात की थी।


गौरतलब है कि क्रैग 2006 से इस फिल्म का हिस्सा हैं। वो बॉन्ड सीरीज की 5 फिल्मों में ब्रिटिश एजेंट का किरदार निभा चुके हैं। सीरीज की अगली फिल्म में उनके साथ क्यूबन-स्पैनिश एक्ट्रेस अना दे अर्मस, रामी मलेक, दाली बेनसाला और लैशना लिंच मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios