Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना संक्रमण के बाद कैसी है इस एक्टर की हालत? पोस्ट शेयर कर कही ये बात

हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी के कोरोना संक्रमण के बाद दुनिया भर के फैंस उनके लिए काफी परेशान हो गए थे।हालांकि, टॉम लगातार अपने फैंस और शुभचिंतकों को हेल्थ अपडेट्स दे रहे हैं। एक्टर ने इस वायरस के संक्रमण के बाद कुछ समय पहले ही अपनी पहली तस्वीर शेयर की थी।

tom hanks shared a post on instagram Know his Health Update after affecting from coronavirus with his wife KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 16, 2020, 10:29 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी के कोरोना संक्रमण के बाद दुनिया भर के फैंस उनके लिए काफी परेशान हो गए थे।हालांकि, टॉम लगातार अपने फैंस और शुभचिंतकों को हेल्थ अपडेट्स दे रहे हैं। एक्टर ने इस वायरस के संक्रमण के बाद कुछ समय पहले ही अपनी पहली तस्वीर शेयर की थी। टॉम ने अब एक और फोटो शेयर की है इसमें वे उनकी मदद करने वाले हेल्पर्स को धन्यवाद कर रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर एक्टर ने शेयर की पोस्ट

ऑस्कर विनर एक्टर टॉम हैंक्स ने इंस्टाग्राम पर अपने ब्रेकफास्ट टोस्ट की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पानी के गिलास को भी देखा जा सकता है। इसके अलावा तस्वीर में कंगारु और क्यूट कोला बियर को भी नजर आ रही है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही कैप्शन भी लिखा, 'हेल्पर्स का शुक्रिया, सभी को एक दूसरे का ध्यान रखने की जरुरत है। हैंक्स।'

ऐसे हो रहा एक्टर का इलाज 

इससे पहले टॉम ने अपने कोरोना संक्रमण के बारे में बात की थी। टॉम ने लिखा था, 'हमें कोविड-19 का संक्रमण हुआ है और हमें आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है ताकि ये हमसे किसी और को ना हो जाए। ऐसे लोग भी हैं जिन्हें इससे गंभीर समस्याएं हो सकती हैं। हम इससे एक-एक करके लड़ रहे हैं। एक्सपर्स्टस द्वारा बताई गई तमाम ऐसी चीजें हैं जिन्हें करके हम सब इससे जीत सकते हैं।' टॉम ने बताया था कि वे अपनी पत्नी के साथ एल्विस प्रेसली फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे। उन्हें वहां से लौटते वक्त सर्दी, थकान और शरीर पर रैशेज जैसी दिक्कतें होने लगी थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanks to the Helpers. Let’s take care of ourselves and each other. Hanx

A post shared by Tom Hanks (@tomhanks) on Mar 15, 2020 at 1:05am PDT

एक्टर की फिल्म के हिंदी रीमेक में काम कर रहे आमीर खान

गौरतलब है कि 'फॉरेस्ट गंप', 'कास्टअवे', 'कैप्टन फिलिप' और 'द पोस्ट' जैसी फिल्मों में काम कर चुके टॉम कोरोना की चपेट में आ गए हैं। टेस्ट में टॉम और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें, सुपरस्टार आमिर खान टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' के ऑफिशियल हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम 'लाल सिंह चड्ढा' है और इसमें उनके साथ करीना कपूर खान भी नजर आएंगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios