शारजाह. IPL के सीजन 13 के 5वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से मात दे दी है। राजस्थान ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 216 रन बनाए थे, लेकिन जवाब में CSK केवल 200 रन ही बना सकी। राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए यशश्वी जायसवाल आज कुछ खास नहीं कर पाए और सिर्फ 6 रन बनाकर ही आउट हो गए। लेकिन आज के मैच में मैदान पर उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसकी हर कोई तारीफ़ कर रहा है।

मैच से पहले मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। भारतीय दर्शक अब इस तस्वीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। हुआ कुछ यूं कि जब यशस्वी जायसवाल, धोनी से मिल रहे थे तब उन्होंने धोनी के सामने हाथ जोड़ लिए और इज्जत देकर उनका स्वागत किया। मैच शुरू होने से पहले धोनी मैदान पर वार्मअप कर रहे थे तभी जायसवाल की मुलाकात धोनी के साथ हुई और उन्होंने उनके सामने अपने दोनों हाथ जोड़ लिए। ये लम्हा तस्वीरों में कैद हो गया जो अब खूब वायरल हो रहा है।

पहले मुकाबले में फेल रहे जायसवाल 
यशश्वी जायसवाल IPL के अपने डेब्यू मैच में कुछ खास नहीं कर सके, वह सिर्फ 6 रन बनाकर ही आउट हो गए। हांलाकि स्मिथ और सैमसन की जोड़ी ने चेन्नई के गेंदबाजों की जमकर खबर ली जहां सैमसन ने पीयूष चावला के एक ही ओवर में 28 रन जड़ दिए। हालांकि वो 74 रन बनाकर आउट हुए लेकिन इसके बाद स्मिथ का बल्ला चलता रहा और उन्होंने 69 रनों की पारी खेली। लेकिन तब तक टीम का स्कोर 200 के पार पहुंच चुका था।