Asianet News HindiAsianet News Hindi

तीसरे मैच में भी फ्लॉप रहे विराट कोहली, बचाव में आईं प्रीति जिंटा ने आलोचकों की बोलती यूं की बंद

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सोमवार को मुंबई इंडियन्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच शानदार मैच देखने को मिला। इस मैच को आरसीबी ने सुपर ओवर में जीत लिया। आरसीबी ने भले ही मैच जीत लिया हो लेकिन लगातार फ्लॉप फॉर्म में चल रहे कप्तान विराट कोहली एक बार फिर आलोचकों के निशाने पर आ गए। 

IPL 2020 Preity Zinta reply Virat Kohli critics Form is temporary, class is Permanent KPP
Author
Dubai - United Arab Emirates, First Published Sep 29, 2020, 5:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दुबई. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सोमवार को मुंबई इंडियन्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच शानदार मैच देखने को मिला। इस मैच को आरसीबी ने सुपर ओवर में जीत लिया। आरसीबी ने भले ही मैच जीत लिया हो लेकिन लगातार फ्लॉप फॉर्म में चल रहे कप्तान विराट कोहली एक बार फिर आलोचकों के निशाने पर आ गए। लेकिन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा कोहली के बचाव में आ गई हैं। 

विराट कोहली रहे फ्लॉप
मुंबई के खिलाफ लगातार तीसरे मैच में विराट कोहली फ्लॉप रहे। वे 11 गेंद पर सिर्फ 3 रन ही बना सके। हालांकि, आरसीबी ने 20 ओवर में 201 रन बनाए। जवाब में उतरी मुंबई की टीम ने भी 201 रन बनाए और मैच टाई हो गया। 

प्रीति जिंटा ने किया बचाव
विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर सोसल मीडिया यूजर्स उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने आलोचकों की बोलती बंद कर दी। 

प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर कहा, ओएमजी एक और थ्रीलर एक और सुपर ओवर। दोनों टीमों ने अच्छा खेला। मेरा दिल ईशान किशन की तरफ चला गया। मुंबई के लिए हार्ड लक। आरसीबी को बधाई। विराट के आलोचकों के लिए आखिरी 1 गेंद पर चार रन बनाकर आरसीबी ने मैच जीता। उन्होंने विराट को लेकर लिखा, फॉर्म टेंपरेरी है, लेकिन क्लास परमानेंट है।


सुपरओवर में आरसीबी ने जीता मैच
मुंबई और आरसीबी के बीच मैच सुपर ओवर तक पहुंच गया था। मुंबई ने सुपरओवर में 7 रन बनाए। आरसीबी ने आखिरी गेंद पर चौका जड़ इसे हासिल कर लिया। आरसीबी की ओर से डीविलियर्स मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios