स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल (IPL2020) के 13वें सीजन में हर दिन रोमांचक मैच हो रहे है। एक तरफ क्रिकेटर्स की शानदार परफॉर्मेंस और दूसरी तरफ दुबई में उनकी एंजॉय करती तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी मैदान पर लंबे-लंबे छक्के लगाने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी जमकर सुर्खियां बटोर रहे है। हाल ही में उन्होंने अपना हेयर स्टाइल चेंज किया है, जिसमें बाल्ड लुक के चलते वह काफी ट्रोल हो रहे है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी सेल्फी ले रहे है। इस तस्वीर में उनको टकला देख फैंस उनकी जमकर खिंचाई कर रहे है।

महंगी घड़ी और काला चश्मा लगाए वायरल हुई तस्वीर
हार्दिक पंड्या दुनिया के उन खिलाड़ियों में से एक है, जिनके खेल के साथ फैंस उनके स्टाइल के भी कायल हैं। तभी तो वो क्या पहनते हैं? कौन सा स्टाइल फॉलो करते हैं? फैंस को उनके हर मूव्स में दिलचस्पी रहती हैं। हार्दिक अपने किसी भी स्टाइल को फ्लांट करने से पीछे नहीं रहते है। चाहे अपनी मंहगी घड़ी फैंस को दिखाना हो या अपना नया स्टाइल। कभी वो अपने लाखों के कपड़ों की वजह से सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी अपने स्टाइलिश जूतों से। हाल ही में उनका नया लुक फैंस को काफी आकर्षित कर रहा है। दरअसल, हार्दिक ने सोमवार को अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपने लाखों के फोन से अपनी सेल्फी ले रहे है। हाथों में महंगी घड़ी और आंखों में काला चश्मा लगाए उनकी ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। लेकिन ये क्या, उनके हेयर स्टाइल को देखकर फैंस उनको जमकर ट्रोल कर रहे है। कोई उन्हें कह रहा है कि 'बाल बढ़ा लो', तो कोई शाकाल कहकर उनके कमेंट पास कर रहा है। हालांकि इंस्टाग्राम पर उनका ये लुक कई फैंस को धांसू भी लग रहा है।

टीम के सुपर स्टार हैं पंड्या
अभी तक पंड्या अपनी बॉल से तो कमाल नहीं दिखा पाए, लेकिन बैटिंग और चुस्त फील्डिंग से वह हर मैच में कमाल करते हैं। रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार्दिक पंड्या ने शानदार पारी खेली। इस मैच में उन्होंने 7 छक्के और 2 चौके लगाकर रिकॉर्ड बनाया। पंड्या ने राजस्थान की ओर से 18वां ओवर करने आए अंकित राजपूत के 1 ओवर में चार छक्के लगाए। आईपीएल में यह दूसरा मौका है जब हार्दिक पंड्या ने एक ही ओवर में चार छक्के लगाए। उनके अलावा युवराज सिंह, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर इशान किशन और राहुल तेवतिया ने भी यह कारनामा किया है, लेकिन सिर्फ एक बार। पंड्या ने 21 गेंदों पर 7 छक्‍के और 2 चौके की मदद से नाबाद 60 रन जोड़े। हालांकि उनकी टीम ये मैच हार गई थी, लेकिन उनकी शानदार पारी के लिए वह सुर्खियां बटोर रहे है। प्वाइंट्स टेबल में उनकी टीम पहले नंबर पर बरकरार है।