स्पोर्ट डेस्क.  Sakshi pens an emotional poem for MS Dhoni: क्रिकेट की दुनिया के बादशाह माने जाने वाले खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की आईपीएल (IPL) टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) बुरी तरह हार का सामना कर टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।  राजस्‍थान रॉयल्‍स (RR) की मुंबई इंडियंस (MI) पर जीत ने चैन्‍ने सुपर किंग्‍स (CSK) फैंस का दिल तोड़ दिया।

धोनी की टीम इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) प्‍लेऑफ का हिस्‍सा नहीं होगी। ऐसे में धोनी की पत्नी साक्षी ने एक भावुक पोस्ट लिखकर टीम को सहारा देने की कोशिश की। उन्होंने न सिर्फ पति को हीरो बताया बल्कि खेल को जीत और हार जैसा ही लेने को भी कहा। 

सोशल मीडिया पर साक्षी ने एक इमोशन नोट लिखकर पति को हिम्मत देने की कोशिश की। उनकी ये कविता सोशल मीडिया पर नेटिजन्स को काफी पसंद आ रही हैं। वहीं धोनी फैंस भी इससे  चेन्नई सुपर किंग्स की हार को पचा पा रहे हैं। 

साक्षी ने लिखा यह सिर्फ खेल है

साक्षी ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक कविता लिखी हुई है. कविता में लिखा है, 'यह सिर्फ एक गेम है. कोई भी हारना नहीं चाहता, लेकिन सभी जीत नहीं सकते। कुछ लोग जीतते हैं तो कुछ लोग हार जाते हैं, कुछ लोग कुछ खो देते हैं लेकिन यह सिर्फ एक खेल है। जहां एक ओऱ एक दिल जीत का जश्न मना रहा है वहीं दूसरा टूट रहा है।

इतने साल गुजर गए हमने कुछ बहुत बड़ी जीत बी देखी और हार भी। अपनी भावनाओं को खेल भावना पर हावी मत होने देना। आप तब भी विजेता थे, आप आज भी विजेता हैं। असली योद्धा लड़ने के लिए ही पैदा होते हैं। वे हमारे दिमाग और दिल में हमेशा सुपरकिंग्स बनकर रहेंगे।'

 

 

बोले धोनी यह परफेक्‍ट मैच था

RCB के खिलाफ मैच खत्‍म होने तक चेन्‍नई प्‍लेऑफ से बाहर नहीं हुई थी। तब मैच प्रजेंटेशन में धोनी ने कहा था, "मुझे लगता है कि यह हमारे परफेक्ट मैचों में से एक। हर कुछ प्लान के मुताबिक गया। हमने अपने प्लान को भी अच्छे से लागू किया। हम लगातार विकेट लेते रहे और उन्हें ऐसे टोटल पर रोक दिया जो पार स्कोर से कम था।"

चेन्नई सुपर किंग्स 3 बार रही विजेता

चेन्नई सुपरकिंग्स् ने रविवार को खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आठ विकेट से मात देकर टूर्नामेंट में 12 मैचों में अपनी चौथी जीत दर्ज की। हालांकि टीम 8 अंकों के साथ तालिका में सबसे निचले यानी आठवें पायदान पर है। मगर राजस्थान की मुंबई पर जीत ने धोनी की टीम को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है।  महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रिकॉर्ड आठ बार इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में जगह बनाई है। जबकि तीन बार ये टीम आईपीएल चैंपियन बनने में भी कामयाब रही।