Asianet News Hindi

मैच से ठीक पहले होटल रूम में हार्दिक ने उतारे कपड़े, सेमी-न्यूड तस्वीर के साथ लिखी ऐसी बात

आईपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला आज शाम साढ़े 7 बजे मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। इस फाइनल की ख़ास बात ये है कि पहली बार दिल्ली ने इसमें जगह बनाई है। वहीं पहली ही बार में उसका मुकाबला चार बार की चैंपियन से होने वाला है। मुंबई इंडियंस ने इस मैच के लिए तैयारी कर ली है। उनकी पूरी कोशिश होगी दिल्ली को हराकर विजेता ट्रॉफी अपने नाम कर लें। वहीं दिल्ली इस चैंपियन टीम को पटखनी दे इतिहास रचने के फेर में होगी। 

mumbai indians hardik pandya shares shirtless photos just before ipl 2020 final match kph
Author
Dubai - United Arab Emirates, First Published Nov 10, 2020, 5:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: बस चंद घंटों का इन्तजार और आईपीएल की विनर टीम सबके सामने होगी। क्रिकेट की दुनिया के सबसे रंगीन सीरीज आईपीएल का समापन भी इसी के साथ हो जाएगा। आज शाम के मुकाबले के लिए दोनों टीमों ने कमर कस ली है। इस बीच सोशल मीडिया पर भी दोनों ही टीमों के क्रिकेटर्स लगातार एक्टिव हैं। कोई अपनी वर्कआउट जर्नी दिखा रहा है तो कोई मैच के इतर फन करता नजर आ रहा है। इस बीच मुंबई इंडियंस के हार्दिक पंड्या ने मैच से ठीक पहले अपनी एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की। 

फोटो के साथ दिया तैयार का मैसेज 
हार्दिक ने होटलरूम से अपनी ये सेमी न्यूड तस्वीर शेयर की। इसमें हार्दिक ने गले में अपनी डायमंड चेन और कानों में डायमंड पिन पहनी है। हार्दिक पंड्या को उनके स्टाइलिश लुक के लिए जाना जाता है। फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा- प्रॉसेस इज द की। मैच के ठीक पहले अपने फैंस के साथ हॉट तस्वीर शेयर कर हार्दिक चर्चा में हैं। जहां अभी हर टीम मेंबर के ऊपर प्रेशर है, वहीं हार्दिक अपनी तैयारी से पूरी तरह संतुष्ट नजर आ रहे हैं। 

कुछ ऐसा रहा है अब तक का सफर 
बात अगर मुंबई इंडियंस में इस बार हार्दिक पंड्या की सफर की करें, तो उन्होंने अभी तक सीरीज में कुल 13 मैच खेले हैं। इसमें उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। उन्होंने अभी तक 278 रन बनाएं हैं। राइट हैंड के इस बल्लेबाज की धाकड़ बल्लेबाजी को लोग काफी पसंद करते हैं। अपने फॉर्म में आते ही ये चौकों और छक्कों की झड़ी लगा देते हैं। वैसे तो हार्दिक पंड्या मीडियम सीम बॉलर भी हैं लेकिन इस बार उनसे गेंदबाजी नहीं करवाई गई।

ये रहा बोलिंग ना करवाने का कारण 
इस साल आईपीएल में हार्दिक पंड्या को बॉलिंग के लिए गेंद नहीं थमाई गई। इसके पीछे के कारण का खुलासा खुद रोहित शर्मा ने किया। रोहित ने बताया किया खुद हार्दिक ने ही इससे इंकार कर दिया है। 2019 में हार्दिक को कुछ सीरियस चोटें आई थी। इस कारण हार्दिक ने  बॉलिंग न करने का फैसला लिया है। रोहित शर्मा ने कहा कि बॉलिंग करने या ना करने का सारा डिसीजन हार्दिक का है। पिछले सीजन की कुछ चोटों की वजह से इस साल वो संभल कर खेल रहे हैं।  

बेटे के जन्म के बाद से हैं अलग 
बता दें कि हाल ही में हार्दिक पंड्या एक बेटे के पिता बने। अपने छोटे से बच्चे के साथ ज्यादा समय बिताने का उन्हें मौका नहीं मिल पाया। आईपीएल के लिए उन्हें दुबई आना पड़ा। चूँकि अभी उनका बेटा अगस्त्य  काफी छोटा है, इस कारण हार्दिक की वाइफ नताशा भी दुबई नहीं आ पाई। इस सीरीज के बाद ज्यादातर क्रिकेटर्स दुबई से सीधे ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए निकल जाएंगे। ऐसे में अभी ये साफ़ नहीं है कि हार्दिक सीरीज से पहले भारत आकर बीवी और बच्चे से मिलेंगे या सीधे ऑस्ट्रेलिया चले जाएंगे। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios