Asianet News Hindi

दक्षिण अफ्रीकी पूर्व तेज गेंदबाज के भाई की गोली मारकर हत्या, गम में डूबा क्रिकेट जगत

वर्नोन फिलेंडर ने अधिकारिक बयान जारी करते हुए लिखा,  "मेरे भाई की हत्या अब एक पुलिस जांच का विषय है और हम सम्मानपूर्वक कहते हैं कि मीडिया पूरी तरह से जांच करने के लिए पुलिस को भी समय दे। 

player vernon philander brother shot dead ipl 2020 updates kpt
Author
New Delhi, First Published Oct 8, 2020, 4:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

केप टाउन: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर के छोटे भाई टायरोन फिलेंडर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। परिवार ने बताया कि, केपटाउन के घटना रावेन्समेड के परिवार के गृह नगर में बुधवार दोपहर को हुई जब टायरोन को पड़ोस में घर से कुछ दूरी पर ही मार दिया गया। साउथ अफ्रीकन मीडिया के मुताबिक गोली लगने के समय वो अपने पड़ोसी के घर पानी पहुंचा रहे थे।

वर्नोन फिलेंडर ने इस खबर की पुष्टि करने के लिए ट्विटर पर लिखा, "हमारा परिवार मेरे गृहनगर रावेन्समेड में एक नृशंस हत्या के दर्द से जूझ रहा है। मैं पूछना चाहता हूं कि इस कठिन समय में परिवार की निजता का सम्मान किया जाए।"

वर्नोन फिलेंडर ने अधिकारिक बयान जारी करते हुए लिखा,  "मेरे भाई की हत्या अब एक पुलिस जांच का विषय है और हम सम्मानपूर्वक कहते हैं कि मीडिया पूरी तरह से जांच करने के लिए पुलिस को भी समय दे। फिलहाल घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है, अटकलें लगाना और हमारे परिवार को शांति से शोक मनाने में मुश्किलें पैदा कर देगा। उन्होंने कहा, " टायरन हमारे दिल में हमेशा के रहेगा ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।"

 

 

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, टायरन अपने घर से पड़ोसी को पानी देने के लिए बाहर गया था जब उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios