Asianet News Hindi

विराट के धुरंधरों ने धोनी सेना को दी मात, चेन्नई को 37 रनों से हराकर टॉप 4 में पहुंची बैंगलोर

इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) के 25वें मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स से हुआ। यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में विराट के धुरंधरों ने धोनी सेना को 37 रनों से पटखनी देकर अपनी श्रेष्ठता साबित की।

Virat team defeated chennai Bangalore beaten Chennai by 37 runs kpl
Author
New Delhi, First Published Oct 10, 2020, 11:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दुबई. इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) के 25वें मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स से हुआ। यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में विराट के धुरंधरों ने धोनी सेना को 37 रनों से पटखनी देकर अपनी श्रेष्ठता साबित की। बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. 

बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और कप्तानी पारी खेलते हुए 52 गेंदों पर नाबाद 90 रनों में चार चौके और चार छक्के लगाए। उन्होंने शिवम दुबे के साथ पांचवें विकेट के लिए 34 गेंदों पर 76 रन की नॉटआउट पार्टनरशिप की। शिवम ने 14 गेंदों पर नाबाद 22 रन में दो चौके और एक छक्का लगाया। बैंगलोर ने आखिरी चार ओवरों में 66 रन जोड़े और टीम चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंच गई। युवा ओपनर देवदत्त पडीक्कल ने 34 गेंदों पर 33 रन में दो चौके और एक छक्का लगाया। 

आरसीबी से मिले 170 रनों के लक्ष्य के जबाव में चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम निर्धारित ओवरों में 132 रन ही बना सकी। टीम के लिए अंबाती रायुडू ने सबसे ज्यादा 40 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली। इसके अलावा पहली बार खेल रहे एन जगदीशन ने 28 गेंदों पर 33 रन की पारी खेली। दोनों खिलाड़ियों के बीच तीसरे विकेट के लिए 64 की साझेदारी हुई। बैंगलोर की तरफ से तेज गेंदबाज क्रिस मौरिस ने 19 रन देकर तीन विकेट जबकि स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर ने 16 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए।

ये रहीं दोनों टीमें -
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन- देवदत्त पड्डीकल, आरोन फिंच, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, गुरकीरत मान सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, इशुरू उडाना, क्रिस मौरिस, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल।

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन- शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी, सैम करन, एन जगदीशन, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर। 

 

Chennai Super Kings की लगातार मैच हारने की एक्सपर्ट ने बताई ये वजह, हर मैच में कर रहे ये गलती

"

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios