Asianet News Hindi

सुनील छेत्री के शानदार गोल से बेंगलुरू ने खोला खाता, आईएसएल में दर्ज की पहली जीत

हीरो इंडियन सुपर लीग में बेंगलुरू और चेन्नईयिन के बीच खेले मैच में सुनील छेत्री के दूसरे हाफ में पेनल्टी से किये गये गोल की बदौलत बेंगलुरू एफसी ने शुक्रवार को हीरो इंडियन सुपर लीग फुटबॉल मैच में चेन्नईयिन एफसी को 1-0 से हराकर सत्र की पहली जीत हासिल की।

ISL 2020-21 : Sunil Chhetri goal gives Bengaluru 1-0 win vs Chennaiyin dva
Author
Goa, First Published Dec 5, 2020, 8:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : हीरो इंडियन सुपर लीग (Hero Indian Super League) फुटबॉल मैच में चेन्नईयिन एफसी को 1-0 से हराकर बेंगलुरू एफसी (Bengaluru FC) ने सीजन की पहली जीत हासिल की। इस मैच में भारतीय स्ट्राइकर सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने 56वें मिनट में पेनल्टी गोल किया, जिससे टीम ने ये मैच जीता। हालांकि चेन्नई (Chennaiyin) की टीम 60वें मिनट में बरबारी करने के करीब पहुंच गयी थी लेकिन बेंगलुरू के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने टीम के लिए ये गोल बचा लिया। बराबरी के प्रयास में चेन्नईयिन लगातार गोल करने का प्रयास करती रही, लेकिन उसे जीत नहीं मिल पाई। 

मैच के शुरुआत में ही लगा चेन्नईयिन को बड़ा झटका
इस मैच में चैन्नई के अनिरद्ध थापा को चोट के कारण सिर्फ 16 मिनट में पिच को छोड़ना पड़ा और चेन्नईयिन को जल्द ही बड़ा झटका लगा। हालांकि, राफेल क्रिवेलारो ने 18वें मिनट में खेल के पहले शॉट को बॉक्स के किनारे तक पहुंचा, लेकिन बेंगलुरु के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने इसे बचा लिया।

इसके बाद बेंगलुरू ने भी टीम में अपना दबदबा बनाना शुरू किया और दूसरे हाफ में सुनील छेत्री के पेनल्टी से किये गये गोल की बदौलत बेंगलुरू एफसी ने शुक्रवार को हीरो इंडियन सुपर लीग फुटबॉल मैच (ISL 2020-21) में चेन्नईयिन एफसी को 1-0 से हराकर सत्र की पहली जीत हासिल की। 

ऐसा था दोनों टीमों का लाइन अप
चेन्नईयन FC XI 

विशाल कैथ, रीगन सिंह, एली सबिया, एन्स सिपोविक, जेरी लालरिंजुला; अनिरुद्ध थापा, दीपक तंगरी, राफेल क्रिवेलारो, लल्लिअनज़ुआला छंगटे; एस्माएल गॉनक्लेव्स, जकुब सिल्वेस्ट्र

बेंगलुरु FC XI 
गुरप्रीत सिंह संधू, हरमनजोत खाबरा, एरिक पर्टालु, जुआनन; राहुल भाके, डिमास डेलगाडो, सुरेश वांगजाम, आशिक कुरुनियान; क्लीटन सिल्वा, डेसहॉर्न ब्राउन, सुनील छेत्री

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios