Asianet News Hindi

इजे के गोल ने बचाई जमशेदपुर की लाज, 85वें मिनट में किया शानदार गोल, हैदराबाद के साथ ड्रॉ हुआ मैच

हैदराबाद एफसी और जमशेदपुर की टीम के बीच खेला गया मैच 1-1 अंक के साथ ड्रॉ हो गया। इसमें जमशेदपुर एफसी को स्टीफन इजे ने 85वें मिनट में गोल करते हुए टीम को दूसरी हार से बचा लिया। वहीं, हैदराबाद एफसी के कप्तान एरिडेन सांटाना ने 50वें मिनट में गोल किय था।

ISL 2020 : Hyderabad FC vs Jamshedpur FC match Draw by 1-1, Eze hits goal in 85th min dva
Author
Goa, First Published Dec 3, 2020, 8:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : बुधवार को तिलक मैदान स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल का मैच हैदराबाद एफसी (Hyderabad FC) और जमशेदपुर (Jamshedpur FC) की टीम के बीच खेला गया। यह मैच 1-1 अंक के साथ ड्रॉ हो गया। इसमें जमशेदपुर एफसी के स्टीफन इजे (Stephen Eze) ने 85वें मिनट में गोल करते हुए टीम को दूसरी हार से बचा लिया। वहीं, हैदराबाद एफसी के कप्तान एरिडेन सांटाना ने 50वें मिनट में गोल दाग कर जीत की तैयारी कर रख थी, लेकिन इस बार भी टीम को जमशेदपुर के साथ 1 अंक शेयर करना पड़ा। 

ऐसा रहा मैच का रोमांच
हीरो इंडियन सुपर लीग में हैदराबाद और जमशेदपुर के बीच खेले मैच में पहले हाफ में दोनों ही टीमों ने एक भी गोल नहीं किया था। फर्स्ट हाफ में हैदराबाद ने कई अच्छे हमले किए। इसका फायदा उसे दूसरे हाफ में मिला और 50वें मिनट में टीम के कैप्टन एरिडेन सांटाना ने एक शानदार गोल किया। इस गोल में हालीचरण नारजारे की भी भूमिका रही। लेफ्ट फ्लैंट से नारजारे ने ही हमले की शुरुआत की थी। वह गेंद लेकर बाक्स में घुसे और एक अच्छा शॉट लिया, लेकिन जमशेदपुर के गोलकीपर पवन कुमार सावधान थे। हालांकि पवन हाफ स्टॉप ही कर सकें। वहीं लूज गेंद अनमाकर्ड खड़े सांटाना के पास गई, जिन्होंने गोल करने में कोई गलती नहीं की।

इस गोल के बाद लगा की मैच हैदाराबाद के पाले में चला गया है, लेकिन मैच के अंतिम चरण में ही जमशेदपुर के स्टीफन इजे ने गोल करते हुए हैदराबाद की जीत पर पानी फेर दिया। इस गोल में सब्सीट्यूट विलियम लालनुनफेला का एसिस्ट था। इसके बाद 87वें मिनट में जमशेदपुर ने एक और गोल करने की कोशिश की लेकिन वो नाकाम रही।

अभी भी अंक तालिका में टॉप 4 में है हैदराबाद
बात दें कि हैदराबाद और जमशेदपुर की टीम के बीच ये तीसरा मैच था। जिसमें हैदराबाद को एक मैच में जीत मिली है जबकि दो मैच ड्रॉ रहे हैं। उसके खाते में 5 अंक हैं और वह 11 टीमों की अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। वहीं, जमशेदपुर एफसी दो अंकों के साथ आठवें स्थान पर है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios