Asianet News HindiAsianet News Hindi

जमशेदपुर डबल मर्डर केस: 15 साल की बेटी का प्रेमी निकला पति-पत्नी का कातिल, सांस थमने तक मारता रहा कुकर-हथौड़ा

झारखंड के जमशेदपुर में हुए डबल मर्डर कांड में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। नाबालिग बेटी ने ही आशिक के साथ मिलकर की वारदात। आरोपी भागकर करना चाहते थे शादी, दंपत्ति ने देख विरोध किया तो ले ली जान। पुलिस ने दोनों को किया अरेस्ट।

Jamshedpur news couple murder police arrested accused minor and boyfriend sca
Author
Jamshedpur, First Published Aug 9, 2022, 6:02 PM IST

जमशेदपुर( झारखंड). जमशेदपुर में हुए डबल मर्डर का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। नाबालिग बेटी के प्रेमी ने ही दंपत्ति की हत्या की थी। हत्या करने के लिए ओरोपी ने हथौड़े और प्रेशर कूकर का सहारा लिया था। हत्या के दौरान मृतकों की नाबालिग बेटी भी मौके पर मौजूद थी। हत्या करने के बाद आरोपी नाबालिग को लेकर भाग निकला। नाबालिग के प्रेमी ने ही सुसाइड नोट लिखा था। जमशेदपुर पुलिस ने पूरे मामले का उद्भेदन करते हुए प्रेमी बिरसानगर के ओमनगर निवासी सलित कुमार और नाबालिग बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी प्रभात कुमार ने मंगलवार की शाम प्रेस कांफ्रेस कर मामले का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है। जबकि नाबालिग को रिमांड होम भेजा जाएगा। 

भागने वाले थे दोनों, माता-पिता ने देख लिया 
एसएसपीप ने बताया कि मृतकों की नाबालिग बेटी और आरोपी के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों भाग कर शादी करने वाले थे। घटना की रात दोनोंं घर से भागने की योजना बनाई थी। नाबालिग को भगा ले जाने के लिए आरोपी 6 अगस्त की रात स्कूटी लेकर नाबालिग के घर गया था। भागने के दौरान नाबालिग के मा और पिता जग गए। विरोध करने पर प्रेमी ने नाबालिग के माता-पिता पर पहले प्रेशर कूकर उसके बाद हथौड़े से कई वार किया। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी नाबालिग को लेकर भाग निकला। सुसाइट नोट झूठी थी। प्रेमी ने ही सुसाइड नोट लिख पुलिस को गुमराम करने का काम किया था। 

बिरसानगर से पकड़े गए थे दोनो
जानकारी हो कि आरोपी और नाबालिग को बिरसानगर के ओम नगर के लोगों ने मंगलवार सुबह पकड़ लिया था। नाबालिग अपने प्रेमी के घर पर ही थी। जिसके बाद दोनों की पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया गया था। हत्या करने के बाद आरोपी नाबालिग के लेकर सीधा अपने घर पहुंचा था। लोगों को भनक लगी कि एक अनजान लड़की घर आई हुई है तो लोगों को शक हुआ। लोग आरोपी के घर गए तो नाबालिग हीं मिली। 

क्या था मामला
टेल्को मनीफीट स्थित मंडल बस्ती में रहने वाले दंपत्ति भुपेंद्र प्रसाद (40) और पत्नी सविता देवी (34) की घर में घुस हत्या कर दी गई थी। उन दोनों पर धारदार हथियार और हथौड़े से वार किया गया है, जिसके कारण उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 8 अगस्त की सुबह पड़ोसियों ने घर के बाहर खून देखा तो उन्हें किसी अनहोनी का शक हुआ। इसके बाद उन्होंने ने मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा और भीतर घुसकर मृतको के शव बरामद किए थे। जबकि वारदात के बाद से उनकी 15 साल की बेटी लापता थी।

यह भी पढ़े- लंपी वायरस को लेकर आखिर, राजस्थान के लिए आई गुड न्यूज, इस तारीख से मिलने लग जाएगी वैक्सीन...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios