महाराष्ट्र/झारखंड. प्रवासी मजदूरों के साथ हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।अब ऐसी ही एक और दिल दहला देने वाली खबर महाराष्ट्र के सोलापुर से सामने आई है। जहां एक बस दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हुए हैं। घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस वजह से हुआ यह भीषण हादसा
दरअसल, यह हादसा मंगलवार सुबह यवतमाल में हुआ। महाराष्ट्र के स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस सोलापुर से मजदूरों को लेकर झारखंड आ रही थी, बताया जाता है कि इसी दौरान पीछे से आ रहे एक डंपर ने बस को पीछे से भीषण टक्कर मार दी। जिसकी वजह से यह हादसा हो गया।

बस के उड़ गए परखच्चे
इस दुर्घटना में अब तीन प्रवासी मजदूरों समेत बस ड्राइवर को भी हादसे में जान गंवानी पड़ी है। हादसा कितान भयानक था कि इस बात से अदंजा लगाया जा सकता है कि टक्कर के बाद बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। मिली जानकारी के मुताबिक, इस बस में करीब 17 मजदूर सवार थे।

नहीं थम रहा मजदूरों की मौत का सिलसिला 
बता दें कि कुछ दिन पहले ही महाराष्ट्र के औरंगाबाद में मालगाड़ी से कुचलकर 16 प्रवासी मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई थी। यह सभी मजदूर मध्य प्रदेश  के रहने वाले थे। वहीं तीन दिन पहले उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में हुए एक भीषण हादसे में 26 प्रवासी मजदूरों की मौत हुई थी। इसके अलावा एमपी में फिछले एक सप्ताह के भीतर हादसो में 15 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं