Asianet News HindiAsianet News Hindi

पॉर्न फिल्में देखने की जॉब कर रही ये लड़की, हर घंटे कमा रही 1400 से ज्यादा रुपए

क्या पोर्न फिल्में देखने के लिए भी किसी को पैसे मिलते हैं? आप सोच रहे होंगे यह कैसा सवाल है। तो चलिए आज हम आपको बता दें कि ऐसी वेबसाइट के बारे में जहां पर पोर्न फिल्में देखने के लिए हर घंटे हजारों रुपए मिलते हैं।

A girl from Scotland Rebecca Dixon got the job for watching porn film, getting 15 pound per hour dva
Author
First Published Sep 27, 2022, 1:46 PM IST

लाइफस्टाइल डेस्क : अच्छी कंपनी में नौकरी करना भले कौन नहीं चाहता? जहां मन मुताबिक काम भी हो पैसा भी खूब मिले। कुछ इसी तरह से एक नौकरी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। जहां पर घर बैठे कर्मचारी को पोर्न फिल्में देखनी है और उसके एवज में हर घंटे 15 पाउंड यानी कि लगभग 1400 रुपए का भुगतान भी किया जाएगा। अब आप सोच रहे होंगे कि यह तो बड़ी मजेदार जॉब है। दरअसल, हाल ही में एक वेबसाइट ने एक लड़की को ऐसा जॉब ऑफर किया कि दुनिया भर में इसकी चर्चा होने लगी है। आइए आपको बताते हैं क्या है यह पूरा मामला....

90 हजार लोगों में चुनी गई 1 लड़की
पोर्न इंडस्ट्री दुनिया की सबसे बड़ी इंडस्ट्री है। भले ही भारत में यह बैन है। लेकिन पूरी दुनिया में इसे खूब देखा जाता है। इससे हर साल करीब 3.78 बिलियन पाउंड की कमाई होती है। इसके प्रचार और प्रसार को बढ़ाने के लिए एक पोर्न वेबसाइट ने एक विज्ञापन निकाला इस पर 90 हजार से ज्यादा लोगों ने अप्लाई किया। लेकिन किस्मत चमकी स्कॉटलैंड की रहने वाली 22 साल की रेबेका डिक्सन की, जिसे कंपनी ने चुना और बेहतरीन जॉब ऑफर दिया। दरअसल, रेबेका को घर बैठे पोर्न फिल्में देखनी है। जिसके एवज में उसे हर घंटे 15 पाउंड (1462 रुपए के आसपास) दिया जाता है।

पोर्न फिल्म देखने के लिए मिलते हैं पैसे 
रेबेका डिक्सन ने बताया कि यह नौकरी अन्य नौकरियों से काफी अलग है। यहां मुझे पोर्न फिल्में देखने के लिए पैसे मिलते हैं। जब उन्होंने इस बारे में अपने परिवार को बताया तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ। वहीं, जब उन्होंने अपने दोस्तों को बताया तो उन्होंने कहा कि तुम यह काम आसानी से कर सकती हो। अपने काम के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि मैं सबसे ज्यादा देखे जाने वाले 100 अश्लील वीडियो को देखती हूं। फिर उसके आंकड़े निकालती हूं। मेरा काम पुरुष और महिलाओं के अनुपात, बालों के रंग, भाषा आदि की जानकारी इकट्ठा करना है। उन्होंने बताया कि मैंने हाल ही में 50 घंटे पोर्न फिल्म देखी थी। जिसका मुझे 755 पाउंड (66,318 रुपए) का भुगतान हुआ।

ऐसे हुआ महिला का चयन 
कंपनी ने बताया कि इस जॉब के लिए हमें 90 हजार आवेदन प्राप्त हुए थे। आवेदन प्रक्रिया काफी सीधी और सरल थी। बस उम्मीदवार को अपना सीवी अटैच कर कुछ सवालों के जवाब देने थे। जो काम रेबेका डिक्सन ने बखूबी किया। जिसके चलते उन्हें यह जॉब मिली। कंपनी के अधिकारी ने बताया कि वह काफी खुले विचारों की है और इसका फायदा कंपनी को मिल रहा है।

और पढ़ें: ब्लैक डायरी:75 साल की औरत और 20 साल का अकेलापन, फिर आया 'वो' लेकिन...

इन 5 काम के करने से पुरुष हो सकते हैं नपुसंक! फर्टिलिटी डॉक्टर ने बताया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios