Asianet News HindiAsianet News Hindi

Daughter's day पर अपनी बेटी को करना है खुश, तो उन्हें इन 10 गिफ्ट से दें सरप्राइज

हर साल सितंबर महीने के आखिरी इतवार को डॉटर्स डे यानी कि बेटियों का दिन मनाया जाता है। ऐसे में इस दिन आप अपनी बेटी को यह गिफ्ट आइटम्स दे सकते हैं।
 

Daughters day 2022 gift ideas to give to your daughter, here are list dva
Author
First Published Sep 22, 2022, 8:29 AM IST

लाइफस्टाइल डेस्क : कहते हैं एक बेटी सिर्फ एक नहीं बल्कि दो घरों को रोशन करती है। वो ना सिर्फ मायके में रोशन करती है, बल्कि ससुराल की शोभा भी बढ़ाती हैं। बेटियों के इसी प्यार और उनको दुलार करने के लिए हर साल सितंबर महीने के आखिरी इतवार को डॉटर्स डे (Daughters day 2022) मनाया जाता है। इस बार यह दिन 25 सितंबर को मनाया जाएगा। ऐसे में मम्मी-पापा अगर अपनी बेटी को कुछ स्पेशल गिफ्ट (gift ideas for Daughters day) देना चाहते हैं और बेटी दिवस पर उसको सरप्राइज करना चाहते हैं तो यह गिफ्ट आइटम आप उन्हें दे सकते हैं...

वॉच 
आपकी बेटी चाहे स्कूल जाती है या कॉलेज में पढ़ती है या जॉब करती है, उन्हें घड़ी की जरूरत हमेशा होती है। ऐसे में आप अपनी बेटी को डॉटर्स डे के मौके पर अच्छी सी घड़ी गिफ्ट कर सकते हैं।

फिटनेस बैंड 
फिटनेस बैंड या स्मार्ट वॉच बेहतरीन गिफ्ट आइटम है, जिसे आप अपनी ग्रोइंग गर्ल को दे सकते हैं। ये उसे फिटनेस के लिए मोटीवेट भी करेगा और उसकी हेल्थ की सारी जानकारी भी देगा।

टी शर्ट 
अगर बहुत दिनों से आपने अपनी बेटी के लिए शॉपिंग नहीं की है और उसके लिए कुछ कूल और स्टाइलिश से लेना चाहते हैं तो आप डॉटर्स डे पर उसे अच्छी सी टी शर्ट्स गिफ्ट कर सकते हैं।

ड्रेस
डॉटर्स डे के मौके पर आप अपनी बेटी को कोई भी सुंदर सी इंडियन या वेस्टर्न ड्रेस भी गिफ्ट कर सकते हैं, क्योंकि आने वाले समय में कई सारे त्योहार भी आने वाले हैं। ऐसे में आपकी बेटी उस ड्रेस को पहनकर बेहद खूबसूरत लगेगी।

हेयर एसेसरीज 
लड़कियों को बालों को स्टाइल करने का बड़ा शौक होता है। किसी के लंबे किसी के छोटे बाल होते हैं, लेकिन इसे मैनेज करने के लिए वह बालों में ढेर सारी एसेसरीज लगाती हैं जैसे- हेयर बैंड, क्लिप आदि, ऐसे में आप अपनी बेटी के लिए सुंदर सी हेयर एसेसरीज खरीद सकते हैं और उन्हें सरप्राइज दे सकते हैं।

बेस्ट डॉटर मग 
अपनी फीलिंग को एक्सप्रेस करने के लिए आप अपनी बेटी के लिए अच्छे से कोट्स या मैसेज वाला कोई मग उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं। इसमें आप अपनी बेटी के लिए अपनी फीलिंग्स लिखवा सकते हैं। साथ ही आप दोनों की फोटो भी प्रिंट करवा सकते हैं।

आर्ट एंड क्राफ्ट 
अगर आपकी बच्ची को पेंटिंग, ड्रॉइंग या आर्ट एंड क्राफ्ट करने का शौक है, तो आप उसके लिए आर्ट एंड क्राफ्ट टूल्स खरीद सकते हैं। अच्छे कलर्स, शीट्स, क्ले इत्यादि आप उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं।

शूज या सैंडल 
परफेक्ट ड्रेस के साथ परफेक्ट सैंडल नहीं हो तो पूरा लुक खराब हो जाता है। ऐसे में डॉटर्स डे के मौके पर आप अपने बच्चे के लिए कोई शूज या सुंदर सी सैंडल खरीद सकते हैं।

बेटी के साथ डेट 
अगर बहुत दिनों से आपने अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड नहीं किया है, तो डॉटर्स डे ऐसा मौका है जब आप उसके साथ जाकर इंजॉय कर सकती हैं। आप उसे कोई मूवी दिखाने के लिए ले जा सकते हैं या फिर किसी अच्छी जगह लंच या डिनर पर जा सकते हैं।

टॉय
लड़कियों को सॉफ्ट टॉयज का बहुत शौक होता है, उन्हें गुड़िया, टेडी बेयर यह सारी चीजें पसंद आती है। ऐसे में आप अपनी बच्ची के लिए इस मौके पर कोई सुंदर सी डॉल या टेडी बेयर खरीद सकते हैं और इसे चुपके से उनके कमरे में रखकर होने सरप्राइज दे सकते हैं।

और पढ़ें: पानी से इस 14 साल की लड़की को है एलर्जी, नहाना तो दूर आंसू और पसीना बहाना भी है मना

करीना कपूर की तरह पाना है जीरो फिगर, तो डाइट में शामिल करें ये 5 तरह की चाय

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios