सिर्फ 5400 रुपए में इस खूबसूरत जगह मनाए नया साल, IRCTC दे रहा बेहतरीन ऑफर

| Dec 06 2022, 02:55 PM IST

सिर्फ 5400 रुपए में इस खूबसूरत जगह मनाए नया साल, IRCTC दे रहा बेहतरीन ऑफर

सार

क्या आप भी अपने दोस्तों के साथ न्यू ईयर का प्लान बना रहे हैं और सोच रहे कि इस बार ऐसी कौन सी जगह जाया जाए जहां पर मौज मस्ती भी खूब हो और पैसे भी कम लगे। तो चलिए आज हम आपको बताते आईआरसीटीसी का बेहतरीन ऑफर जिसमें आप सिर्फ 5400 रुपए में एक शानदार जगह की सैर कर आएंगे।

लाइफस्टाइल डेस्क : दिसंबर का महीना शुरू होते से ही लोग न्यू ईयर की तैयारी करने लगते हैं कि इस बार न्यू ईयर पर हम कहां जाएं और कैसे इस दिन को खास बनाएं। ऐसे में अगर आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ बाहर जाकर इंजॉय करने का प्लान बना रहे हैं और चाहते हैं कि यह एक बजट फ्रेंडली ट्रिप हो, तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि कैसे आप महज 5400 रुपए में राजस्थान के उदयपुर की सैर कर सकते हैं और अपने न्यू ईयर को और स्पेशल बना सकते हैं।

IRCTC का स्पेशल ऑफर 
आईआरसीटीसी अपने यात्रियों के लिए आए दिन कोई न कोई बेहतरीन ऑफर लेकर आता रहता है। खासकर अब जब छुट्टियों का दौर शुरू होने वाला है, तो आईआरसीटीसी अपने ट्विटर हैंडल पर नए-नए प्लान और शेयर कर रहा है। इसी के तहत आईआरसीटीसी ने सिर्फ 5400 रुपए में 4 दिन की उदयपुर यात्रा का ऑफर निकाला है। इसमें आपको राजस्थान की संस्कृति को जानने से लेकर, नाइट लाइफ, लोकल फूड का मजा लेने और भी कई खूबसूरत लोकेशन का दीदार करने का मौका मिलेगा।

Subscribe to get breaking news alerts

ऑफर डिटेल्स 
आईआरसीटीसी के उदयपुर हॉलीडे प्लान की बात करें तो यह अक्टूबर 2022 से मार्च 2023 तक चलेगा। यानी कि अगर आप न्यू ईयर पर उदयपुर जाने का विचार कर रहे हैं, तो यह पैकेज आपके लिए शानदार होगा। बता दें कि अगर आप 3 लोगों के साथ शेयर करके इस ट्रिप को लेते हैं, तो इसके लिए आपको केवल ₹5400 पर पर्सन का लगेगा। वहीं, अगर आप सोलो ट्रिप के लिए जा रहा है तो उसे ₹12000 भुगतान करना पड़ेगा। 

टूर पैकेज- 3 नाइट्स 4 डे
ट्रेन- दिल्ली-उदयपुर उदयपुर-दिल्ली 
जाने का समय हर गुरुवार 
पैकेज किराया - 5425* रुपए

गुरुवार, पहला दिन- पहले दिन दिल्ली के सराय रोहिल्ला स्टेशन से चेतक एक्सप्रेस के जरिए उदयपुर के लिए रवाना

दूसरा दिन- होटल में चेकिंग के बाद नाश्ता और फिर एसी कार से सहेलियों की बाड़ी, सुखाडिया सर्कल, सिटी पैलेस म्यूजियम, लोक कला मंडल जैसी साइट्स सीइंग

तीसरा दिन- एकलिंगजी और हल्दीघाटी जैसी जगहों की साइट्स सीइंग

आखिरी दिन- उदयपुर से दिल्ली सराय रोहिल्ला स्टेशन के लिए ट्रेन

और पढ़ें: नए साल पर नई नवेली दुल्हन के साथ घूमने का बना रहे हैं प्लान, तो बिना वीजा इन देशों का करें रुख

शादी, पार्टी या कॉकटेल में खूब जचेंगे आलिया भट्ट के ये इयररिंग्स डिजाइन, एक बार जरूर करें ट्राई