Asianet News HindiAsianet News Hindi

बार्बी जैसी दिखने के लिए 45 लाख किए खर्च, अब ऐसा शरीर लेकर घूम रहीं 21 साल की मैडम

दुनिया भर में लोगों के अजीबो गरीब शौक होते हैं। एक लड़की के ऊपर रियल लाइफ की बार्बी बनने का ऐसा सनक सवार हुआ कि उसने 50,000 पाउंड यानी 45 लाख से भी ज्यादा रुपए खर्च कर दिए। लेकिन सर्जरी के बाद उन्हें जो रूप मिला है वो काफी हैरान करने वाला है।

WOMAN who has spent more than 50000 pounds turning herself into a real life Barbie see shocking photos NTP
Author
First Published Sep 22, 2022, 6:22 PM IST

लाइफस्टाइल डेस्क.ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली जेसिका ने अपना पहला ब्रेस्ट इम्प्लांट 17 साल की उम्र में कराया था। ड्राइविंग सीखने के लिए जो पैसे उनके माता-पिता ने दिए थे उससे उन्होंने यह सर्जरी कराई थी। वो इसी उम्र में घर को छोड़ दी थी। 21 साल की जेसिका मॉडलिंग करती हैं। वो अब तक तीन ब्रेस्ट इम्प्लांट सर्जरी करा चुकी हैं। इसे अलावा भी कई बार खूबसूरती को बढ़ाने के लिए अलग-अलग ऑपरेशन कराएं हैं। वो सर्जरी में अब तक 50,000 पाउंड यानी 45 लाख से भी ज्यादा रुपए खर्च कर चुकी हैं।

आगे भी सर्जरी कराने का इरादा

जेसिका तीन बूब जॉब के अलावा नाक को सीधा करने, बंब को बड़ा करने के लिए और होठों को मोटा करने के लिए ऑपरेशन कराए हैं।वो अभी यहीं नहीं रुकने वाली हैं। वो कहती हैं कि उन्हें आगे कई और सर्जरी करानी हैं। वो कहती हैं कि ऑस्ट्रिया में सबसे बड़े सिलिकॉन ब्रेस्ट होना मेरे लिए पर्याप्त नहीं है। इसके साथ ही मुझे पूरे देश में सबसे बड़ा चमकदार होठ चाहिए।

माता-पिता इस फैसले से नहीं खुश

रियल लाइफ की बार्बी डॉल बनने की चाहत रखने वाली जेसिका अजीब तरह की दिखती हैं। उनका ब्रेस्ट साइज पहले के साइज के मुकाबले 11 गुना बड़ा है।  हालांकि जेसिका के इस लुक से उनके माता-पिता खुश नहीं हैं। वो बताती हैं कि जब मैं गर्मियों में सेक्सी ड्रेस पहनती थी तो यह उनके लिए एक बुरे सपने जैसा होता था। वो मेरी क्लीवेज को छुपाने के लिए रेशम के स्कार्फ देते थे। 

बेटी से तोड़ा नाता

हालांकि वो इस बात को लेकर दुखी हैं कि उनके माता-पिता ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया है। वे दादा-दादी और भाई से बात नहीं करने देते हैं। मेरे कॉल को काट देते हैं। यह बहुत ही दिल तोड़ने वाला हैं। मैं उनके साथ संपर्क में रहना चाहती हूं। मुझे समझ नहीं आता है कि वे ऐसा व्यवहार क्यों कर रहे हैं। अलग दिखना कोई अपराध नहीं है।

जेसिका के इंस्टाग्राम पर 100,000 फॉलोअर्स हैं। कुछ ने सर्जरी करने वाले डॉक्टर से पैसा वापस लेने को कहा। तब जेसिका ने कहा कि वो जैसी दिखती हैं उससे उन्हें प्यार है।बूब्स जॉब्स ने उन्हें एक बड़ा आत्मविश्वास दिया है।सुबह उठना और अपनी त्वचा में खुश और आरामदायक महसूस करना अद्भुत है। 

और पढ़ें:

अपने बेटे के बच्चे को जन्म देने जा रही है ये 56 साल की महिला, प्रेग्नेंसी को लेकर किया बड़ा खुलासा

होने वाली दुल्हन की न्यूड फोटो पोस्ट करने पर मंगेतर को मिली मौत, पूरी कहानी दिल दहलाने वाली

मेनोपॉज के दौरान स्किन को लेकर हैं परेशान, तो फॉलों करें ये 5 स्टेप, जवां दिखेंगी आप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios