Asianet News HindiAsianet News Hindi

13 साल की बेटी बनी अपने पिता के बच्चे की मां, रोते हुए बोली-पापा बहुत गंदे हैं, रोज गंदा काम करते थे

मध्य प्रद्रेश में एक कलयुगी सौतेले बाप ने पिता-पत्री के रिश्ते को कलंकित किया है। हैवान अपनी ही नाबालिग बेटी का कई महीनों तक रेप करता रहा। अब पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म दिया है।

13 year old daughter pregnant by father and physical abuse many times kpr
Author
Bhopal, First Published Jan 18, 2020, 8:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. पिता-पुत्री का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है। लेकिन मध्य प्रद्रेश में एक कलयुगी सौतेले बाप ने इसको कलंकित कर तार-तार कर दिया। हैवान अपनी नाबालिग बेटी के साथ कई महीनों तक उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर रेप करता रहा।

कमरे में ताला डालकर बेटी को रखता था
दरअसल, यह शर्मसार कर देने वाली घटना सीहोर जिले में शुक्रवार को सामने आई है। जहां आरोपी अपनी 13 साल की बेटी को एक बंद कमरे में रखता था और रेप करने के बाद वो ताला डालकर जाकर चला जाता था। इतना ही नहीं आरोपी ने अपनी बेटी को गर्भवती भी कर दिया। 

13 साल की पीड़िता ने दिया एक बच्चे को जन्म
 कुछ दिन पहले  किसी तरह से नाबालिग बाप के चंगुल से जब बाहर निकली तो उसको पड़ोसियों ने देख लिया और उसे किसी तरह थाने पहुंचाया।  जहां पुलिस ने बच्ची को बाल कल्याण समिति भेज दिया। इसके बाद उसको आठ दिन पहले बालिका गृह भेजा गया। जहां उसने शुक्रवार को एक लड़के को जन्म दिया है। 

जब बेटी ने बताई आपबीती, तो छलक पड़े लोगों के आंसू...
पीड़िता ने बताया कि मैं और मेरी मम्मी बैतूल में रहते थे। इसके बाद जब मेरे पापा मर गए तो दूसरे पापा आ गए। जहां वो हम दोनों को लेकर नसरुल्लागंज आ गए। लेकिन यहां लाने के बाद वो रोज मां और मेरे साथ मारपीट करने लगे। कुछ दिनों बाद वो मेरे साथ गंदी हरकतें करने लगे। जब में चिल्लाती तो वो मेरे मुंह में कपड़ा ठूंस देते थे। मैं किसी तरह घर से भागकर अमला दीदी के पास आ गई, लेकिन उन्होंने यहां भी मुझको तलाश कर लिया और साथ लेकर चले गए। कुछ दिनों बाद मम्मी को पीट-पीटकर घर से निकाल दिया। फिर पहले की तरह मेरे साथ गंदा काम करने लगे। जैसे-तैसे में दोबारा जब बाहर निकली तो पास के लोगों ने मेरा पेट बड़ा देखकर कहा तुम थाने जाओ। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios