Asianet News HindiAsianet News Hindi

रात 2 बजे थाने पहुंची लड़की, जब रोते रोते पुलिस को बताया अपना दर्द तो पुलिस भी हुई शॉक्ड

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़के के साथ एक बस में हेल्पर ने आधी रात को बलात्कार किया। 

15-year-old girl physical assaulted bus helper in Rajgarh Madhya Pradesh kpr
Author
Rajgarh, First Published Dec 29, 2019, 7:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

राजगढ़, मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़के के साथ एक बस में हेल्पर ने आधी रात को बलात्कार किया। पीड़िता ने रात दो बजे थाने के पास जाकर दरिदों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। 

तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
दरअसल यह घटना दो तीन दिन पहले यानी बुधवार रात की बताई जा रही है। इस मामले को पुलिस ने शुक्रवार के दिन उजागर किया है। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने 19 वर्षीय राजू अहिरवार को किशोरी से कथित तौर पर बलात्कार करने और बस चालक सहित दो अन्य को अपराध के लिए उकसाने के लिए गिरफ्तार किया है।

हेल्पर ने किया रेप, बस के बाहर खड़ा रहा ड्राइवर
सुथलिया पुलिस थाना प्रभारी मुकेश गौड़ ने कहा कि घटना बुधवार रात की है जब पीड़िता इंदौर में अपने भाई से मिलने के बाद अपने गांव लौट रही थी। जहां आरोपी ने बियोरा बस स्टैंड पर खड़ी बस में किशोरी का रेप किया। जबकि बस का चालक कदीर खान मौके पर गाड़ी के बाहर खड़ा रहा।

रात दो बजे पुलिस थाने पहुंची पीड़िता
पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद किशोरी देर रात करीब दो बजे सुथलिया पुलिस थाने पहुंची और घटना के बारे में रोते हुए अपनी दर्दभरी कहानी सुनाई। जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि खान के खिलाफ गलत तरीके से बंधक बनाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। वहीं पीड़िता को कथित तौर पर इंदौर ले जाने वाले आरोपी सुरेश वर्मा के खिलाफ अपहरण के लिए मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों पर पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios