Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटा आधी रात को उठा और पापा से बोला बाथरूम से आता हूं, कुछ देर पिता ने जाकर देखा तो चीखने...

पिता ने कहा-उसको कोई परेशानी नहीं थी, फिर भी उसने ऐसा क्यों किया। अभी-अभी 4 नवंबर को उसका 16वां जन्मदिन हम लोगों ने मनाया था। मैंने उसे एक की-पैड फोन गिफ्ट किया था। हम रोज की तरह आज भी खाने के बाद रात में पूरा परिवार सो गया था। 

16 year old child commits suicide at midnight in bhopal
Author
Bhopal, First Published Nov 14, 2019, 11:10 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. आज कल छोटे-छोटे बच्चों द्वारा आत्महत्या करने के मामलों की तादाद लगातार बढ़ रही है।  ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला मध्य प्रदेश में सामने आया है। जहां 9वीं के छात्र ने सुसाइड कर लिया है। इस दर्दनाक घटना ने सब को झकझोर कर रख दिया है।

मासूम ने आधी रात को उठाया खौफनाक कदम
दरअसल, यह खौफनाक घटना बुधवार रात में राजधानी भोपाल में सामने आई है। जहां आधी रात को 16 वर्षीय अमित चौरसिया ने कमरे में छत पर लगा पंखा खोलकर उतार लिया। इसके बाद पंखे के हुक में दुपट्टा बांधकर फंदा लगा लिया।मासूम बेटे के इस कदम से परिवार के सभी लोग कदम से हैरान हैं। आखिर उसने ऐसा क्यों किया। पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। 

पापा से बाथरूम कर गया और लगा ली फांसी 
जानकारी के मुताबिक, अमित जब इस कदम को उठाने के लिए बिस्तर से उठा तो पिता की नींद खुल गई। इसके बाद वह बोला-पापा में बाथरूम करके अभी आता हूं। जब देर तक वह नहीं लौटा तो पिता राजू चौरसिया ने दूसरे कमरे में जाकर देखा तो वह सीलिंग फैन के कुंदे में दुपट्टा बांधकर फांसी के फंदे पर लटक रहा था।

12 दिन पहले मनाया था उसका जन्मदिन
पिता ने कहा-उसको कोई परेशानी नहीं थी, फिर भी उसने ऐसा क्यों किया। अभी-अभी 4 नवंबर को उसका 16वां जन्मदिन हम लोगों ने मनाया था। मैंने उसे एक की-पैड फोन गिफ्ट किया था। हम रोज की तरह आज भी खाने के बाद रात में पूरा परिवार सो गया था। हां उसको गुस्सा का ज्यादा आता था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios