Asianet News HindiAsianet News Hindi

माता पिता के साथ फुटपाथ पर सो रही थी मासूम, DJ ने किडनैप कर किया रेप और मार डाला

देश में बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। हैदराबाद के बाद मध्यप्रदेश के महू में भी 4 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। 

4 year old girl was sleeping on foothpath with parents, DJ kidnapped, raped adn killed her KPB
Author
Mhow, First Published Dec 5, 2019, 10:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर. देश में बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। हैदराबाद के बाद मध्यप्रदेश के महू में भी 4 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। महू रेलवे स्टेशन के पास यह मासूम अपने माता पिता के साथ फुटपाथ पर सो रही थी। देर रात आरोपी युवक अंकित सिंह नशे की हालत में वहां पहुंचा और मासूम को अगवा कर लिया। अगवा करने के बाद वह उसे पास के ही एक खंडहर मकान में ले गया, जहां उसने 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी और लाश को वहीं छोड़कर अपने घर जाकर सो गया। 

अगले दिन पुलिस को मासूम के गुमशुदा होने की खबर मिली और पास के ही खंडहर से उसकी बिना कपड़ों की लाश भी मिली, जिसके बाद पुलिस को दुष्कर्म के बाद हत्या का शक हो गया था। CCTV फुटेज और जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने अंकित सिंह को हिरासत में लेकर पूंछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। आरोपी ने बताया कि मासूम की हत्या करने के बाद वह अपने घर जाकर सो गया था और अगले दिन घर की खिड़की से पुलिस की कार्रवाई देख रहा था। 

आरोपी अंकित सिंह पेशे से DJ यानी डिस्क जॉकी है और लोगों की शादी में गाने बजाकर अपना गुजर बसर करता है। आरोपी की शादी हो चुकी है और उसकी पत्नी गर्भवती भी है। अंकित ने इससे पहले भी रेलवे स्टेशन के पास एक महिला के साथ छेड़छाड़ की थी, पर इस मामले में पुलिस के पास कोई मुकदमा नहीं दर्ज हुआ था। CCTV फुटेज देखते ही लोगों ने अंकित का नाम लिया था और इसके घर का पता भी बताया था, जिसके बाद पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया।        
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios