Asianet News HindiAsianet News Hindi

ये कैसा इश्क: 60 साल के बुजुर्ग को साली से हुआ प्यार, जज के सामने पत्नी ने बताई पति की लव स्टोरी


भोपाल फैमिली कोर्ट में एक अजीब मामला सामने आया है। जहां एक 60 साल के बुजुर्ग का दिल अपनी साली पर आ गया है। अब वह पत्नी को तलाक देकर साली से शादी करना चाहता है।
 

60 year old man love with sister-in-law case of bhopal family court
Author
Bhopal, First Published Dec 2, 2019, 1:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. अक्सर हमने लोगों से सुना है, कहते हैं कि दिल जवान होना चाहिए उम्र में क्या रखा है। ऐसा ही अजीब मामला मध्यप्रदेश में सामने आया है। यहां पर एक 60 साल के बुजुर्ग का दिल अपनी साली पर आ गया है। अब वह पत्नी को तलाक देकर साली से शादी करना चाहता है।

पत्नी ने तलाक देने से किया इंकार
दरअसल, प्यार का ये अनोखा मामला भोपाल फैमिली कोर्ट में सामने आया है। जहां अरेरा कालोनी के रहने वाले एक बुजुर्ग ने अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए अदालत में आवेदन दिया है। लेकिन युवक की 58 वर्षीय पत्नी ने पति को तलाक देने से इंकार कर दिया है। जहां जज ने  एक बार फिर दंपति की काउंसलिंग कर 10 दिसंबर का आखिरी समय दिया है। यह प्रकरण न्यायधीश आरएन चंद की कोर्ट में विचाराधीन है। जो 14 दिसंबर को लोक अदालत में रखा जाएगा।

पत्नी ने बताई पति की पूरी कहानी
काउंसलिंग के दौरान महिला ने जज के सामने अपनी दुखभरी कहानी बताई। पीड़िता ने कहा-सर पति ने मुझको शादी के 38 साल बाद घर से निकाल दिया है। क्योंकि वह मेरी बहन और अपनी साली से शादी करना चाहता है। पति का कहना है कि तम मुझको तलाक दे दो। मैं तुमको 25 लाख रुपए और जिंदगीभर भरण पोषण देगा। हमारी शादी साल  1981 में हुई थी, जब मेरी उम्र 20 साल थी। हमारे दो बच्चे भी हैं जिनकी उम्र 30 और 28 साल है।  सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन अचानक मेरे जीजा यानि बहन के पति की मौत हो गई तो बहन 15 दिन के लिए हमारे घर रहने के लिए आ गई। इसी मुझको पता चला कि दोनों का अफेयर चल रहा है। जबकि बहन के बच्चे भी हैं।

बच्चों को भी पसंद मौसी...
पीड़ित महिला ने बताया, सर मेरे दोनों बच्चे भी संपति की वजह से अपने पिता का साथ दे रहे हैं। क्योंकि वह प्रार्पटी के लालच में ऐसा बोल रहे हैं। उनका कहना है कि अगर मौसी मां बनती है तो हमको कोई परेशानी नहीं है। लेकिन जज साहब में इस उम्र में पति के बिना कहा ं जाऊंगी। इसलिए में तलाक नहीं देना चाहती हूं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios