Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस शख्स को पुलिस मरा समझकर हॉस्पिटल में छोड़ आई थी, तभी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक फोटो

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक विचित्र मामल सामने आया है। यहां रोड पर बेहोश मिले एक शख्स को पुलिस हॉस्पिटल लेकर गई थी। उसकी बॉडी में कोई हरकत न देखकर पुलिस उसे मरा समझकर वापस आ गई। लेकिन वो आदमी जिंदा निकला।

A shocking case of negligence of Indore police
Author
Indore, First Published Nov 6, 2019, 1:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर. यहां पुलिस की जांच में घोर लापरवाही सामने आई है। यहां सड़क किनारे मिले एक घायल शख्स को पुलिस मरा समझकर हॉस्पिटल में छोड़ आई। लेकिन वो शख्स जिंदा निकला। पुलिस ने उसके परिजनों को ढूंढने तक की जहमत नहीं उठाई। रोजनामचे में भी आधी-अधूरी जानकारी भर दी।

वायरल वीडियो से हॉस्पिटल पहुंचे परिजन...

राऊ थाना क्षेत्र स्थित ब्रज विहार कॉलोनी निवासी 33 वर्षीय अमित राधेश्याम वर्मा गर्ल्स स्कूल में प्यून है। शनिवार सुबह वे स्कूल जाने के लिए निकले थे। लेकिन वापस नहीं लौटे। इस बीच राजेंद्रनगर पुलिस को केशरबाग ब्रिज के समीप अमित घायल अवस्था में पड़े मिले थे। कंट्रोल रूम की सूचना के बाद पुलिस उन्हें डायल 100 से लेकर जिला हॉस्पिटल छोड़कर आ गई।  वहां से उसे एमवाय हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। पुलिस को लगा कि शख्स की मौत हो चुकी है। पुलिस रोजनामचे में अधूरी जानकारी भर दी।

पुलिस की लापरवाही देखिए, उसे घायल के परिजनों को ढूंढ़ने की कोशिश तक नहीं की। घटना के 4 दिन बाद सोशल मीडिया पर अमित का फोटो वायरल हुआ। यह देखकर उनके परिजन एमवाय हॉस्पिटल पहुंचे। अमित वहां आईसीयू में भर्ती मिले। अमित की पत्नी राधा बाई ने बताया कि उन्होंने पुलिस में अमित की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने कहा कि वो कहीं खुद चला गया होगा, अपने आप लौट आएगा। राऊ थाना टीआई दिनेश वर्मा ने कहा कि शख्स के सिर में चोट है। आशंका है कि बदमाशों ने लूट के इरादे से उस पर हमला किया होगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios