Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्चे थे मां के साथ घर पर अकेले, काम से लौटकर नजारा देख पिता के उड़ गए होश

मां ने अपने दो बच्चों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। उनके शव आंगन में फेंक दिए। मानसिक रूप से बिमार मां ने अपने ही जिगर के टुकड़ों को उतार दिया मौत के घाट...

 

 

a woman puts her children to death
Author
Shahdol, First Published Aug 18, 2019, 4:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के सोहागपुर क्षेत्र में एक मां ने कुल्हाड़ी से वार कर अपने बच्चों की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव के टुकड़े आंगन में फेंक दिए। पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया और घटना के पीछे की वजह तलाश कर रही है। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना रविवार सुबह की है।

मानसिक रूप से बिमार है महिला 

जानकारी के मुताबिक, गुड्डन नाम की इस महिला की कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं है। वह मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है। रविवार सुबह उसका पति किसी काम से बाहर गया। वह घर में अकेली ही थी। उसने अपने 7 साल के बेटे राहुल और 10 साल की बेटी काजल को घर में अंदर बुलाया। जैसे ही बच्चे अंदर आए, ना जाने गुड्डन को क्या सूझा, उसने बच्चों के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर उनके कई टुकड़े कर डाले। इसके बाद शव के टुकड़ों को आंगन में फेंक दिया और खुद को घर के अंदर बंद कर लिया।

अंदर का नजारा देखकर उड़ गए होश

कुछ देर बाद जब गुड्डन का पति घर लौटा तो बच्चों के शव के टुकड़े आंगन में पड़े देख उसके होश उड़ गए। उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी भी आ गए। सबने मिलकर घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन गुड्डन ने दरवाजा नहीं खोला। लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी काफी देर तक गुड्डन से दरवाजा खोलने की मिन्नतें की। जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो घर के उपर छप्पर से कुछ लोग घर के अंदर उतारे और महिला को हिरासत में लिया गया। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios