Asianet News HindiAsianet News Hindi

यही है असली हिंदुस्तान: अयोध्या फैसला आने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर

अयोध्या मंदिर-मस्जिद विवाद का फैसला आने के बाद काजी और पुजारी दोनों ने कहा- कि यह फैसला ऐतिहासिक फैसला है। हम इसका सम्मान करते हैं। उन्होंने देशवासियों से भाईचारे और अमन चैन की अपील करते हुए कहा- यह फैसला किसी एक समुदाय विशेष का नहीं बल्कि पूरे हिंदुस्तान का फैसला है।

ayodhya supreme court ram mandir sc verdict faisla live updates ram janmabhoomi  social media viral photo
Author
Bhind, First Published Nov 9, 2019, 6:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भिंड (मध्य प्रदेश).  सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मंदिर-मस्जिद विवाद का फैसला शनिवार को सुना दिया है। न्यायालय  ने फैसले में अयोध्या की विवादित जमीन पर रामलला का मालिकाना हक बताया। कोर्ट का फैसला आने के बाद हिंदू हो या मुस्लिम सभी पक्षों ने इसका सम्मान किया। 

एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर दी बधाई
सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद मध्य प्रदेश की गंगा-जमुनी की संस्कृति की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह फोटो एमपी के भिड से सामने आई है। जहां शहर काजी इरफान नबी और वन खंडेश्रर मंदिर के पुजारी  ने गले लगकर बधाई दी और  एक-दूसरे को मिठाई खिलाई।

यह फैसला किसी एक समुदाय का नहीं...
काजी और पुजारी दोनों ने कहा- कि यह फैसला ऐतिहासिक फैसला है। हम इसका सम्मान करते हैं। उन्होंने देशवासियों से भाईचारे और अमन चैन की अपील करते हुए कहा- यह फैसला किसी एक समुदाय विशेष का नहीं बल्कि पूरे हिंदुस्तान का फैसला है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios