Asianet News Hindi

लॉकडाउन में ढील का फायदा उठाकर बेटी को ससुराल छोड़ने जा रही थी फैमिली, एक्सीडेंट में 4 की मौत, 13 घायल

लॉकडाउन का फायदा उठाकर अपनी बेटी को ससुराल छोड़ने जा रहे परिवार की गाड़ी मोड़ पर पलट गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 लोग घायल हुए हैं। हादसा मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में हुए। पिकअप वाहन में 30 से ज्यादा लोग सवार थे। मोड़ पर ड्राइवर स्टीयरिंग नहीं संभाल सका और गाड़ी पलट गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

Barwani Accident: 4 killed, 13 injured in shocking accident kpa
Author
Barwani, First Published May 29, 2020, 3:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बड़वानी, मध्य प्रदेश. लॉकडाउन का फायदा उठाकर अपनी बेटी को ससुराल छोड़ने जा रहे परिवार की गाड़ी मोड़ पर पलट गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 लोग घायल हुए हैं। हादसा मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में हुए। पिकअप वाहन में 30 से ज्यादा लोग सवार थे। मोड़ पर ड्राइवर स्टीयरिंग नहीं संभाल सका और गाड़ी पलट गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बड़वानी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसा शुक्रवार दोपहर हुआ।

गाड़ी दूर फिंक गए थे सवार..
घायलों ने बताया कि वे पाटी गांव के रहने वाले हैं। लॉकडाउन में छूट के बाद य लोग एक लड़की को ससुराल छोड़ने चेरवी गांव जा रहे थे। हादसा वापसी के वक्त हुआ। पाटी नामक जगह से थोड़ा आगे सेमलेट फाटे के बाद अंधे मोड़ पर ड्राइवर स्टीयरिंग से संतुलन खो बैठा। इसके बाद गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई। गाड़ी पलटते ही उसमें सवार लोग दूर जा फिंके। वहीं, कुछ इसी गाड़ी के नीचे आकर दब गए। हादसे में दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में, जबकि चौथे ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। यह शादी अक्षय तृतीया पर हुई थी।

 

कुछ रोचक और कुछ सेलेब्स वाले वीडियो, यहां क्लिक करके पढ़ें...

इंसानों की तरह होंठ हिलाकर बात करते हैं ये चिम्पांजी

लॉकडाउन 5.0 के लिए सरकार ने जारी की गाइडलाइन? क्या है सच

कुछ ऐसा होगा भविष्य का कॉफी शॉप

इस एक्टर ने सरेआम पत्नी को किया था Kiss

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios