Asianet News Hindi

घरवालों के जुल्म से दुखी होकर घर से भागी BJP नेता की बेटी, कहा- मुझे बेहोशी का इंजेक्शन देते थे पिता

भोपाल से BJP के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी भारती सिंह ने पिता, पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल किया है। भारती ने कहा- कि मुझे पिता ने बेहोशी का इंजेक्शन देकर अस्पताल में कैद करके रखा गया था। वह मुझे पिछले 10 साल से प्रताड़ित कर रहे थे।
 

bhopal former bjp mla surendranath daughter bharti singh released video in madhya pradesh
Author
Bhopal, First Published Oct 19, 2019, 6:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी भारती ने पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। भारती ने वीडियो के जरिए अपना दर्द बयां किया है और कोर्ट से सुराक्षा की गुहार लगाई है। वीडियो में कहा- पिता सुरेंद्र नाथ सिंह, मौसा और मौसा के बेटे सुशील मुझे 10 साल से टॉर्चर कर रहे थे। मेरे पिता मुझे बेहोशी का इंजेक्शन देते थे।

भारती ने कहा-मैं घर से 10-20 बार भाग चुकी हूं...
दरअसल, सोशल मीडिया पर यह वीडियो शनिवार से वायरल हो रहा है। जिसमें भारती ने कहा है कि वह मैं अपनी मर्जी से घर से बाहर आई हूं। उसने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, 10-20 बार पहले भी ऐसा हो चुका है। मैं क्या करु मेरे घरवाले मुझे इतना मानसिक परेशान करते हैं कि बार-बार घर से बाहर चली जाती हूं। 

भारती बोली-मेरी मौसी का बेटा मुझे पीटता है...
भारती ने कहा कि मैं किसी के साथ नहीं हूं, में अकेली ही घर से बाहर हूं। लेकिन मेरी मौसी का लड़का सुशील मुझे काफी परेशान कर रहा है और वह मारपीट भी करता है। जिससे मैं काफी परेशान हो चुकी हूं। भारती ने आरोप लगाया कि उसके पिता एक विधायक के बेटे से जबर्दस्ती शादी कराना चाहते थे। 

पूर्व विधायक ने कहा-मानसिक बीमार है मेरी बेटी
वहीं इस मामले पर पिता सुरेंद्र नाथ सिंह कहा कि मेरी बेटी भारती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, उसका पिछले पांच साल से इलाज चल रहा है। लेकिन भारती ने इसे सिरे नकार दिया है, उसने कहा कि मुझे कोई मानसिक रोग नहीं है, पिता मुझे जबरदस्ती इस बीमारी से ग्रसित बता रहे हैं। 

बेटी ने हाईकोर्ट में  लगाई सुरक्षा की गुहार 
गौरतलब है कि भारती सिंह 15 अक्टूबर को अचानक घर से गायब हो गई थी। इस दौरान पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने कमलानगर थाने में उसकी मिसिंग एफआईआर भी दर्ज कराई थी। हालांकि इस दौरान वो पुणे चली गई थी। पूर्व विधायक ने अपनी पत्नी की तबीयत खराब होने का हवाला देकर उसे वापस बुला लिया था। फिलहाल  भारती सिंह ने हाईकोर्ट में  याचिका लगाकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios