Asianet News Hindi

मर गई इंसानियत: 50 वर्ष के हैवान ने 24 घंटे में 2 बार 10 साल की बच्ची से किया रेप, बताया मौत का खौफ

बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी इसी दौरान आरोपी आया और उसे चॉकलेट दिलाने के नाम पर गोद में उठाकर ले गया। जहां उसने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। जब बच्ची रोने लगी तो उसे जान से मारने की धमकी देकर डराया। इसके बाद दूसरे दिन भी उसने रेप को अंजाम दिया।

bhopal news 50 year old neighbor physical molestation innocent girl accused arrested kpr
Author
Bhopal, First Published Feb 8, 2021, 9:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


भोपाल. मध्यप्रदेश में लगातार महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। जिस तरह हैवानियत की घटनाएं हो रही हैं उसे देखकर लगता है कि इंसानियत बची ही नहीं है। ऐसा ही एक मामला राजधानी भोपाल से सामने आई है, जिसे देखकर लगता है कि आखिर इंसान किस हद तक नीचे जा सकता है। यहां एक 50 साल के दरिंदे ने एक 10 साल की बच्ची से  दुष्कर्म किया और फिर उसे किसी को कुछ बताने जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी की पत्नी और बच्चे भी हैरान, वह ऐसा कर सकता है
दरअसल, रेप का यह मामला भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र का है। इस मामले में पुलिस ने देर रात आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अपनी पत्नी और तीन बेटों के साथ पीड़ित बच्ची के पड़ोस में ही रहता है। आसपास के लोगों का कहना है कि कभी उसे देखकर नहीं लगा कि सुनील ऐसी भी घिनौनी  हरकत कर सकता है। इतना ही नहीं उसके परिवार के लोग भी इस  घटना से हैरान हैं।

24 घंटे में हैवान ने मासूम का दो बार किया रेप
पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी। इसी दौरान आरोपी आया और उसे चॉकलेट दिलाने के नाम पर गोद में उठाकर ले गया। जहां उसने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। जब बच्ची रोने लगी तो उसे जान से मारने की धमकी देकर डराया। इतना ही नहीं हैवान दूसरे दिन भी बच्ची को उठाकर ले गया और फिर उसके साथ रेप किया। 

डरी सहमी बैठी रही मासूम, किसी को कुछ नहीं बताया
बता दें कि आरोपी के डर के कारण मासूम ने 24 घंटे तक इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। वह तकलीफ सहती रही और डरी सहमी घर में ही बैठी रही। ना ही खेलने के लिए जाती और ना ही किसी से बात करती। बेटी की खराब हालत देखकर मां समझ गई और उसने इसके पीछे की वजह का पता लगाया। इसके बाद मासूम रोते हुए बोली-मम्मी पड़ोसी सुनील अंकल ने मेरे साथ दो बार गलत काम किया है। वह मुझे मारने की धमकी भी देते हैं। फिर क्या था पीड़ित बच्ची को लेकर महिला थाने पहुंची और पुलिस के पूरी कहानी बताई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios