Asianet News HindiAsianet News Hindi

मॉडल बनाने की जगह बना दिया कार्ल गर्ल, लड़की ने कहा दद्दू ने लुक टेस्ट के नाम पर उतरवाए कपड़े...

चार साल पहले एक लड़की से रेप करने वाले मैनेजमेंट कॉलेज के मालिक को पुलिस ने गिरफ्तरा कर जेल भेज दिया। आरोपियों ने पीड़िता को मॉडल बनाने के चक्कर में लुक टेस्ट देने के नाम पर कपड़े उतरवार और कई बार वीडियो बनकार रेप किया।

bhopal news management college owner arrested for girl molested kpr
Author
Bhopal, First Published Dec 28, 2019, 5:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल (मध्य प्रदेश). 4 साल पहले मॉडल बनने की चाहत रखने वाली लड़की का कई बार रेप किया। जहां पीड़िता को लुक टेस्ट देने के नाम पर एक बंद कमरे में लेकर गए और एक-एक करके सारे कपड़े उतारकर वीडियो बना लिया। इसके बाद पीड़िता को कॉल गर्ल बनाकर पैसे कमाने लगे।

MBA कॉलेज का मालिक है आरोपी...
दरअसल, यह घिनौनी घटना भोपाल शहर की है। जहां अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। यानि घटना की तीन साल बाद आरोपी को सज मिल पाई। बता दें  कि आरोपी भोपाल में मैनेजमेंट कॉलेज आईपर का मालिक है। जिसका नाम राजेंद्र कुमार वाधवानी है और लोग उसको दद्दू कहकर पुकारते हैं।

जबलपुर से भाोपाल ट्रांसफर किया केस
जानकारी के अनुसार, पीड़िता की मां ने 13 नवंबर 2015 को अज्ञात के खिलाफ जबलपुर जीआरपी पुलिस में अपनी बेटी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई  थी। जहां  18 जून 2016 को लड़की को बरामद करके मामले की जांच करके और 164 लोगों के बयान कोर्ट में लेने के बाद मामले को भोपल पुलिस के पास रेफर कर दिया था।

क्या है पूरा मामला
पीड़िता ने बताया कि मैं मॉडल बनना चाहती थी। इस दौरान मेरी मुलाकत भोपाल में टीटी नगर की रहने वाली साक्षी शर्मा से हुई थी। जहां साक्षी मुझको दद्दू (कॉलेज मालिक) से मिलवाने के लिए उसके फॉर्म हाउस लेकर गई। इसके बाद उसने मुझे एक कमरे में भेज दिया। जहां अधेड़ उम्र का आरोपी कॉलेज मालिक दद्दू पहले से मौजूद था। उसने पहले मेरे टेस्ट देने के बहाने कपड़े उतरवा लिए। फिर मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा। जम मैंने इसका विरोध किया तो मारपीट करने लगा और कहा कि हमने तेरा वीडियो बना लिया है। इसके बाद उसने मेरे साथ रेप किया। फिर वह बेड पर कुछ रुपए रखकर वहां से चला गया। जब मैंने यह सब बात साक्षी कहा की मैं ये सारी बात घर पर बताऊंगी। तो वह बोली-तू किस मुंह से कुछ बोलेगी। इससे तीरी बदनामी होगी। हम तेरे गंधे वाले वीडियो वायरल कर देंगे।

हाथ-पैर बांधकर बनाए लड़की से संबंध
 एक दिन पीड़िता को साक्षी ने फोन कर कहा तेरा सिलेक्शन हो गया तूम प्लेटिनम प्लाजा के पास आ जाओ। फिर वह मुझको भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल के पास लेकर पहुंची और एक अधेड़ उम्र के शख्स के साथ कार में जाने के लिए कहा। वहां जाकर जब मैंने विरोध किया तो मेरे हाथ-पैर बांधकर संबंध बनाए। जिसके बाद वह युवक 10 हजार रुपए देकर वहां से चला गया। साक्षी मेरा हर बार वीडियो बना लेती थी। इसके चलते उसने मुझसे कई पैसे कमाए और कई जगह भेजा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios