Asianet News HindiAsianet News Hindi

BJP विधायक बोले- फादर और चादर वालों से दूर हो जाओ हिंदुओं, ये तुम्हें बर्बाद कर देंगे... और भी दीं नसीहतें

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) फिर चर्चा में हैं। उन्होंने एक धार्मिक कार्यक्रम में कहा- हिंदुओं को फादर और चादर वालों से दूर रहना चाहिए। उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। शर्मा ने कहा कि अपनी संस्कृति का ख्याल रखो और गुड मॉर्निंग कहना बंद कर दो। सुबह उठकर श्लोक पढ़ें और धरती मां को धन्यवाद कहें जो हमें बहुत कुछ देती है।

BJP MLA Rameshwar Sharma controversial statement said get away from father and chadar Hindus people
Author
Bhopal, First Published Oct 19, 2021, 9:20 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल। भोपाल के हुजूर विधानसभा से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा (Bhopal Mla Rameshwar Sharma) एक बार फिर विवादों में हैं। उन्होंने खुले मंच से हिदुओं को नसीहत दी और कहा- ‘फादर और चादर से दूर हो जाओ हिंदुओं, नहीं तो ये तुम्हें बर्बाद कर देंगे।’ शर्मा यहां भोपाल में एक दशहरा कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने अपने इस भाषण का वीडियो टि्वटर हैंडल से ट्वीट भी किया है। शर्मा इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने कहा- पीर बाबा से दूर रहो। ये पीर बाबा तुम्हारे हनुमान मंदिर जाने में बाधा है। आगे कहा- पीरों को पूजने वालों से बोल दो कि तुम जमीन पर दफन पर भरोसा करते हो, हम दुनिया को चलाने वाले पर भरोसा करते हैं, जो बजरंग बली हैं।

शर्मा ने कहा- ‘अपनी संस्कृति का ख्याल रखो और गुड मॉर्निंग कहना बंद कर दो। सुबह उठकर श्लोक पढ़ें और धरती मां को धन्यवाद कहें जो हमें बहुत कुछ देती है।’उन्होंने कहा कि भारत सिर्फ भूमि का टुकड़ा नहीं है, बल्कि साक्षत देवी है। इसकी पूजा करनी चाहिए।

जोधाबाई और अकबर में नहीं था कोई 'I Love You', सुनिए बीजेपी विधायक का बयान

 

 

कांग्रेस बोली- ये बीजेपी का राजनीतिक एजेंडा
कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी के नेता राजनीतिक लाभ लेने के लिए इस तरीके के बयान देते हैं। ये पार्टी समाज का माहौल बिगाड़ रही है। यह उसका राजनीतिक एजेंडा है। लेकिन, जनता सब-कुछ समझ चुकी है। अब बीजेपी की पोल खुल चुकी है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अजय यादव ने कहा कि रामेश्वर शर्मा ने अल्पसंख्यक समुदाय का अपमान किया है। बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं को यह स्पष्ट करना चाहिए कि क्या वो भी ऐसा ही सोचते हैं। वरना शर्मा के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए, क्योंकि उनकी बातें विभिन्न समुदायों के बीच विवाद पैदा कर रही हैं। 

इस इस्लामिक शासक ने अपने नाम पर रखा था शहर का नाम होशंगाबाद, विधायक से जानिए इसकी पूरी कहानी...

बीजेपी बोली- ये शर्मा के निजी विचार..
इस बीच, बीजेपी नेताओं ने इसे शर्मा का निजी विचार बताया है। मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि यह विधायक शर्मा के निजी विचार हैं। वह सिर्फ लोगों को धर्म परिवर्तन के प्रति आगाह कर रहे थे। उन्होंने किसी समुदाय का अपमान नहीं किया है। 

विवादित बयानों से सुर्खियों में रहते हैं रामेश्वर
ये कोई पहली बार नहीं है जब शर्मा ने भड़काऊ बयान दिया हो। कुछ दिन पहले ही सागर में जोधाबाई और अकबर के बारे में कहा था कि उनमें प्रेम नहीं था बल्कि सत्ता के लिए बेटी को दांव पर लगाया गया था। हालांकि इस बयान पर विवाद बढ़ा तो शर्मा ने राजपूत समाज से तुरंत माफी मांग ली थी। इसके अलावा भी शर्मा कई मौकों पर अपने हिंदुत्व वाले बयानों के जरिए सुर्खियों में रहते आए हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios