Asianet News HindiAsianet News Hindi

गर्लफ्रेंड का मर्डर कर पुलिस को दे रहा चैलेंज, लिखा -I लव U बाबू-स्वर्ग में मिलेंगे...बेवफाई की कीमत मौत'

मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने के बाद आरोपी लगातार लड़की की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। हैरान की बात है कि पुलिस इसके बाद भी उसे गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। किलर पुलिस के लिए चिनौती बना हुआ है।

boyfriend murdered his girlfriend  and posting video photo from girl social media account kpr
Author
First Published Nov 13, 2022, 2:58 PM IST

जबलपुर (मध्य प्रदेश). साइको किलर को पुलिस और कानून का कोई खौफ नहीं रहता है। तभी तो वह सनसनीखेज वारदातों को अंजाम दे जाते हैं। एक ऐसा ही किलर इन दिनों मध्य प्रदेश पुलिस के लिए चिनौती बना हुआ है। जो अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या के 5 दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं हुआ है। इतना ही नहीं वो इंस्टाग्राम आईडी से पुलिस को चैलेंज कर रहा है। वह लड़की की हत्या के बाद से लगातार उसकी इंस्टा आईडी चला रहा है। जिससे लगातार वीडियो और अपने बारे में जानकारी शेयर कर रहा है। फिर भी पुलिस उसको नहीं पकड़ सकी है।

पुलिस के पहुंचने से पहले बदल लेता है अपना ठिकाना
दरअसल, इस  हत्यारे का नाम अभिजीत पाटीदार है जो की जबलपुर का रहने वाला है। जिसने 8 नंवबर को जबलपुर के मेखला रिसॉर्ट के रूम नंबर 5 में अपनी गर्लफ्रेंड शिल्पा झारिया की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपी ने सोशल मीडिया पर लड़की और अपनी फोटो शेयर की थी। इसके अलावा उसने अपनी लग्जरी कार के साथ भी फोटो अपलोड किए हैं। आरोपी इस वरादात के बाद से 5 ठिकाने बदल चुका है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 4 टीमें बनाई हैं। लेकिन हर बार वह पुलिस के पहुंचने से पहले ही ठिकाना बदल लेता है। 

हत्या के बाद गर्लफ्रेंड की इंस्टाग्राम आईडी का कर रहा इस्तेमाल
आरोपी लगातार प्रेमिका का इंस्टाग्राम आईडी का उपयोग कर  लड़की के साथ की फोटो अपलोड कर रहा है। जिसके चलते आलम यह है कि अभी तक करीब 150 फॉलोअर्स आरोपी के बढ़ चुके हैं। आरोपी की यह  इंस्टाग्राम आईडी वायरल हो चुकी है। हजारों की संख्या में लोग उसके वीडियो और फोटोज देख चुके हैं। वहीं कुछ यूजर उसकी इस हरकत पर खासे नाराज हैं। वह पुलिस के रवैये पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि आरोपी सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर प्रेमिका की छवि धूमिल भी कर रहा है। वह खुलेआम लड़की के बार में लिखा जा रहा है और पुलिस उसे पकड़ नहीं पा रही।

हत्या के बाद लिखा-आई लव यू बाबू, हमारी मुलाकात स्वर्ग में होगी
बता दें कि आरोपी ने प्रेमिका की हत्या के 4 दिन बाद एक VIDEO शेयर किया था। जिसे आरोपी ने रिसॉर्ट के उसके कमरे में बनाया था, जहां हत्या की थी। वीडियो में गुस्सा करते हुए वह कहता हुआ नजर आ रहा है कि  'बेवफाई करने वालों का हश्र ऐसा ही होता है। इतना ही नहीं आरोपी ने  मर्डर के दूसरे दिन सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था  'आई लव यू बाबू, हमारी मुलाकात स्वर्ग में होगी'। मंगलवार और बुधवार को युवती के इंस्टाग्राम पेज पर जो फोटो सामने आए हैं, उसमें लड़की की मांग में सिंदूर भरा  हुआ दिख रहा है। जिससे लगता है कि आरोपी उससे शादी कर चुका था।  

जानिए क्या है पूरा मामला
बता दें कि 8 नवंबर यानि मंगलवार को 21 साल की लड़की का शव मेखला रिसोर्ट के कमरे नंबर-5 में रजाई में लिपटा हुआ मिला था। जहां लड़की की कलाई और गर्दन कटी हुई थी। पुलिस ने मृतका की पहचान शिल्पा झारिया के रुप में की थी। इसके बाद पुलिस ने शव को
पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी। वहीं आरोपी की पहचान अभिजीत पाटीदार के रूप में हुई है, जो कि पटना का एक तेल कारोबारी है। उसने अपने बिजनेस में जितेंद्र कुमार नाम के युवक को अपना पार्टनर बताया है। मर्डर करने के बाद आरोपी ने एक वीडियो के जरिए वारदात करने की वजह बताते हुए कहा- शिल्पा को पैसों के लिए मुझे लगातार ब्लैकमेल कर रही थी। वह मुझसे 12 लाख रुपए लेकर मेरे पार्टनर यानि जितेंद्र के साथ जबलपुर भाग आई थी। उसने मेरे साथ धोखा किया, जबकि मैंने उसे प्यार किया। बस उसकी इसी बेवपाई के चलते उसको हमेशा के लिए खत्म कर दिया।

यह भी पढ़ें-पति को नंगा कर बैठाया-फिर सामने पत्नी से डेढ़ घंटे तक गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट भी जलाया, रूह कंपा देगी वारदात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios