Asianet News Hindi

पत्नी-बच्चों के साथ गायब हुआ यह ब‍िजनेसमैन, अपने बेटा बहू और पोता पोती को याद करके रो रहा पिता

मध्य प्रदेश के बिजनेसमैन अमित कुमरावत अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ लापता हो गए है। वह तीन दिन पहले अपनी साली के शादी में शामिल होने के लिए घर से निकले थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। 

businessman family missing suspicious condition 2 days marriage IN khandwa KPR
Author
Khandwa, First Published Feb 19, 2020, 7:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


खरगोन. मध्य प्रदेश के बिजनेसमैन अमित कुमरावत अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ लापता हो गए है। वह तीन दिन पहले अपनी साली के शादी में शामिल होने के लिए घर से निकले थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। उनकी कार एक पुल के पास लॉक खड़ी मिली।

साली की शादी में शामिल होकर घर लौट रहा था परिवार
दरअसल,  अमित अपनी पत्नी सुरभि और दो बच्चों 7 साल की पीहू और 4 माह का साहिल के साथ साली की शादी में शामिल होने 11 फरवरी को महेश्वर से सिवनी मालवा आए थे। जहां वह 16 फरवरी को शामिल होकर वापस सिवनी मालवा से अपने घर महेश्वर के लिए निकले। लेकिन वह घर नहीं पहंचे। जानकारी के मुताबिक, उनकी आखिरी बात पिता से जब हुई थी उस दौरान वह हरदा शहर में थे। जिसके बाद अमित के जीजा ने करीब रात 11 बजे कॉल किया। लेकिन मोबाइल फोन नहीं उठाया तो उन्होंने अपने ससुर को फोन लगाकर अमित के बारे में पूछा तो उन्होंने यही बताया कि वह घर नहीं पहंचा है। इसके बाद 17 फरवरी को पुलिस के पास जाकर जब मोबाइल को ट्रेस किया गया तो लोकेशन हरदा जिले के हंडिया में नर्मदा किनारे मिली। 

कार के अंदर मिले पति, पत्नी के मोबाइल और कपड़े
थाना प्रभारी एसपी सिंह बघेल ने परिजन के सामने जब कार मैकेनिक से गाड़ी के दरवाजे खुलवाए गए। अंदर सिर्फ अमित उसकी पत्नी सुरभि और बच्चों के कपड़े और जूते-चप्पल रखे हुए थे। साथ ही पति-पत्नी के मोबाइल रखे हुए थे। इसके बाद पुलिस ने आसपास के  सभी हाईवे के सीसीटीवी खंगाले। लेकिन इसके बाद भी कोई सुराग नहीं मिला।

ऑटोमोबाइल का शोरूम के मालिक है अमित
 जानकारी के मुताबिक महेश्वर के रहने वाले अमित कुमरावत का ऑटोमोबाइल का शोरूम है। पुलिस व्यापारी के परिवार सहित गायब होने का मामला होने से पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। सूत्रों के अनुसार अमित पिछले कुछ समय से कर्ज के चलते परेशान चल रहे थे। इसी के चलते पुलिस घटना को अपहरण, लूट, हत्या, आत्महत्या से जोड़कर जांच में जुट गई है।

पि‍ता का छलका दर्द, कहां गायब है मेरा बेटा
वहीं अपने बेटे-बहू और पोते-पोती के गायब होने की वजह से अमित के पिता मोहनलाल का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने कहा-14 फरवरी को उससे और उसके बच्चों से बात हुई थी। वह आते समय मेरे हरदा में बेटी-दामाद के घर गए थे। लेकिन वह घर वापस नहीं लौटे, वो कहां चला गया, उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। 

जीजा के घर रुका, चाय-नाश्ता किया
अमित के जीजा टिमरनी के रहने वाले मनोज ने पुलिस को बताया कि वह अपनी साली की शादी से लौटते समय हम लोगों से मिलने के लिए हमारे घर आया था। अमित की पत्नी बेटा और बेटी ने यहां चाय-नाश्ता किया और करीब दो से तीन घंटे आराम किया था। इसके बाद वो घर के लिए निकल गया। उसने कहा था कि वो घर पहंचकर फोन करेगा। लेकिन उसका कोई फोन नहीं आया तो मैंने उसको कॉल किया लेकन उसका मोबाइल ऑफ बताया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios