Asianet News HindiAsianet News Hindi

CM Shivraj ने गरीब के घर खाई चने की भाजी और मक्के की रोटी, बोले-मजा आ गया..ऐसा स्वाद कहीं नहीं होगा


सीएम शिवारज सीहोर जिले के एक गांव में गरीब परिवार के घर खाना खाने के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने मक्के व ज्वार की रोटी तथा चने की भाजी के साथ जमीन पर बैठकर भोजन किया।

cm Shivraj Singh Chouhan eaten gram vegetable with corn and jowar roti in the villages Sehore,
Author
Sehore, First Published Nov 20, 2021, 9:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


सीहोर. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm Shivraj Singh Chouhan) अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह कहीं भी एक आम आदमी की तरह  पहुंच जाते हैं। शनिवार को सीएम शिवराज सीहोर जिले के सिराली गांव पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने एक ग्रामीण के घर पहुंचकर चने की भाजी, गिल्की की सब्जी, दाल के साथ मक्के और ज्वार की रोटी खाई। इतना ही नही उन्होंने कहा-आज तो खाने में आनंद आ गया, आधी रोटी और दीजिए।

परिवार के सदस्य की तरह जमीन पर बैठकर खाया खाना
दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान सिराली गांव के लोगों को सौगात देने के लिए पहुंचे हुए थे। इस दौरान सीएम ने 23 करोड़ 75 लाख रुपए के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया। जहां मुख्यमंत्री ने कहा कि सीहोर जिले के विकास के लिए मैं कोई कसर नहीं छोडूंगा। इसी बीच सीएम ग्रामीण  श्रीराम बारेला के घर पहुंचे जहां उन्होंने एक परिवार के सदस्य की तरह जमीन पर बैठकर खाना खाया।

सीएम ने कहा ऐसा स्वाद फाइव स्टार होटल मे नहीं
सीएम ने कहा कि आज मैंने श्री राम बारेला जी के घर पर भोजन का आनंद लिया। मक्के व ज्वार की रोटी तथा चने की भाजी को जिस स्नेहिल व अपनत्व के भाव से परिवार ने परोसा, उससे भोजन का स्वाद और बढ़ गया। ऐसा स्वाद किसी बड़े होटल में भी नहीं मिलता है। मैं उनके इस प्रेम, आत्मीयता और स्नेह के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

शिवराज के सरलता के दीवाने हुए ग्रामीण
वहीं सीएम को खाना खिलाने वाले ग्रामीण बारेला ने बताया कि मैं मुख्यमंत्री की सहजता और सरलता का कायल हो गया हूं। मैंने अपनी जिंदगी में इतना सरल नेता नहीं देखा। मुझे नहीं पता था कि एक सीएम ऐसा भी होता है। वह जब हमारे घर आए तो ऐसा नहीं लगा कि कोई मुख्यमंत्री हैं। वह तो हमें अपने परिवार के सदस्य की तरह ही लगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios