Asianet News Hindi

सीएम शिवराज चौहान ने कहा-'मैं अभी नहीं लगवाऊंगा कोरोना वैक्सीन' जानिए क्या है वजह

सीएम शिवराज सोमवार को प्रशासनिक और पुलिस अफसरों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने यह बात कही।  उन्होंने कहा कि हमें यह सुनिश्चित करने की दिशा में काम करना है कि प्राथमिकता समूह में आए लोगों को पहले वैक्सीन मिले और बाद में मेरा वैक्सिनेशन होगा।

cm shivraj singh chouhan says will not get corona vaccine right away know why kpr
Author
Bhopal, First Published Jan 4, 2021, 4:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. इस समय पूरे देश में कोरोना वैक्सीन को लेकर चर्चा चल रही है। सभी राज्यों में जल्द ही कोरोना वैक्सीनेशन का काम शुरू होने वाला है। इसी बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्होंने फैसला किया है कि वो अभी कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। इस वक्त जिन्हें ज्यादा जरूरी है, पहले उन्हें टीका लगे। मैं बाद में वैक्सीन लगवाऊंगा।

सीएम ने कहा मेरे नंबर बाद में आएगा
दरअसल, सीएम शिवराज सोमवार को प्रशासनिक और पुलिस अफसरों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा कि हमें यह सुनिश्चित करने की दिशा में काम करना है कि प्राथमिकता समूह में आए लोगों को पहले वैक्सीन मिले और बाद में मेरा वैक्सिनेशन होगा। सीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश में वैक्सीनेशन को लेकर सारी तैयारियां हो गई हैं। 

अफसरों को कहा जो काम करेगा वही टिकेगा
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टर-कमिश्नर और पुलिस अधिकारियों से कॉन्फ्रेंस में कहा कि मेरा किसी से कोई राग-द्वेष नहीं है। लेकिन जो काम करेगा यानि परफॉर्म करने वाला अधिकारी ही टिकेगा। असंभव कुछ नहीं है। संभव की सीमा जानने का एक ही तरीका है- असंभव से आगे निकल जाना। प्रदेश को हमें बहुत आगे ले जाना है।

भारत की मिली इन दो वैक्सीन की मंजूरी
बता दें कि देश में अभी दो कोरोना वैक्सीन को ड्रग्स कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया की तरफ से मंजूरी दी जा चुकी है, जिनमें सीरम इंस्टीट्यूट की कोविशील्ड और भारत बायोटेक की कोवैक्सीन शामिल हैं। अब जल्द ही देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन का काम बड़े स्तर पर शुरू किया जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios