Asianet News Hindi

फुल एक्शन में Shivraj Singh Chauhan, सरकार लाने जा रही लव जिहाद जैसा एक और कानून

 सीएम चौहान ने पत्थरबाज और मिलावटखोर के लिए यह चेतावनी इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान खुले मंच से दी है। उन्होंने कहा कि ऐसे गुंडे और माफिया या तो मेरा मध्य प्रदेश छोड़ दें या फिर में उनको बर्बाद करके रख दूंगा।

cm shivraj singh chouhan warns mafias and criminal i am a dangerous mood kpr
Author
Bhopal, First Published Jan 7, 2021, 1:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिस तरह से राज्य में एक के बाद एक कानून लाने की बात कर रहे हैं, और उनके अंदाज को देखकर लग रहा है कि सीएम इन दिनों फार्म में चल रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर बदमाशों और माफियाओं को खुली चेतावनी दी है। इसके अलावा चौहान ने कहा कि अब प्रदेश में पत्थरबाज और मिलावटखोर की खैर नहीं, अब वो पूरी जिंदगी जेल में सड़ेंगे। क्योंकि हमारी सरकार लव जिहाद की तरह  कड़ा कानून लाने जा रही है।

सीएम की चेतावनी-गड़बड़ करने वालों को छोड़ूंगा नहीं
दरअसल, सीएम चौहान ने पत्थरबाज और मिलावटखोर के लिए यह चेतावनी इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान खुले मंच से दी है। उन्होंने कहा कि ऐसे गुंडे और माफिया या तो मेरा मध्य प्रदेश छोड़ दें या फिर में उनको बर्बाद करके रख दूंगा। ना तो यहां उनके घर बचेंगे और ना ही वह घर में रह पाएंगे, उनके मकानों को तोड़वा दूंगा।

राज्य में अब नहीं होगी हुक्का-रेव पार्टी 
इतना ही नहीं सीएम ने प्रदेश में चल रहे नशे के कारोबार के खिलाफ भी अपना सख्त लिहजा अपनाया। उन्होंने कहा कि राज्य में अब हुक्का-रेव पार्टी नहीं हो सकेगी। इस पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने जा रहा हूं। नश की परंपरा ना तो इंदौर में पनपने दी जाएगी और ना ही प्रदेश के दूसरे किसी शहर में। जो भी व्यक्ति यह दो नंबर का काम करते पकड़ा गया तो उसको ऐसी सजा मिलेगी जिसे वह कभी नहीं भूल पाएगा। 

पत्थरबाजों की कुर्क होगी संपत्ति
सीएम ने कहा-जो भी व्यक्ति प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगाड़े और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाएगा ऐसे पत्थरबाज भी अब सावधान हो जाएं। क्योंकि प्रदेश सरकार अब इन आरोपियों के मकान बेंचकर गरीबों को दे दिए जाएंगे। जो भी घाटा होगा इनकी संपत्ति से ही भरा जाएगा। सरकार लव जिहाद जैसा कड़ा कानून लाने वाली है जिससे इन बदमाशों को जमानत तक नहीं मिलेगी।

गुंडे एमपी से बाहर चले जाएं नहीं तो 10 फीट जमीन में गाड़ दूंगा
बता दें कि कुछ दिन पहले भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक बयान मीडिया में छाया हुआ था । उन्होंने होशंगाबाद जिले के बाबई में एक कार्यक्रम के दौरान बदमाशों को चेताया था। सीएम ने कहा था कि गुंडे एमपी से बाहर चले जाएं नहीं तो उन्हें10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा। क्योंकि मामा अभी फॉर्म में हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios