Asianet News Hindi

वेब सीरिज ए सूटेबल बॉय विवाद में फंसी: हिंदू भावनाओं को भड़काने वाले दृश्य पर दो अफसरों पर FIR

नेटफ्लिक्स पर दिखाई जा रही वेब सीरिज ए सूटेबल बॉय विवादों में फंस गई है। इस फिल्म में कुछ दृश्य हिंदू भावनाओं को भड़काने वाले बताए गए हैं। इसे लेकर रीवा के भाजपा नेता ने पुलिस थाने में OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के दो अफसरों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। इस बेव सीरिज के कंटेंट को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी नाराजगी जताई है।

Controversial scene shown in web series A Suitable Boy, Police complaint in Rewa kpa
Author
Bhopal, First Published Nov 23, 2020, 5:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल, मध्य प्रदेश. नेटफ्लिक्स पर दिखाई जा रही वेब सीरिज ए सूटेबल बॉय को लेकर हिंदूवादी संगठनों में नाराजगी है। इस फिल्म में कुछ दृश्य हिंदू भावनाओं को भड़काने वाले बताए गए हैं। इसे लेकर रीवा के भाजपा नेता गौरव तिवारी ने रीवा के सिविल लाइन थाने में OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के दो अफसरों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। नेटफ्लिक्स की वाइस प्रेसिडेंट (कंटेंट), मोनिका शेरगिल और डायरेक्टर (पब्लिक पॉलिसीज) अम्बिका खुराना के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस बेव सीरिज के कंटेंट को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी नाराजगी जताई है। 

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि इस वेब सीरिज के कुछ दृश्य लव जिहाद को बढ़ावा देने वाले हैं। बता दें कि ये दृश्य मध्य प्रदेश के धार्मिक स्थल महेश्वर के घाटों पर शूट किए गए थे। इस मामले को लेकर गृहमंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios