Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादियों के शौकीन सिपाही ने की 3 शादियां, तीसरी बीवी ने राज खोला तो बोला, मैं तो रिहर्सल कर रहा था

मध्य प्रदेश के राजधानी भोपाल के फैमिली कोर्ट में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हा। जहां शादियों के शौकीन एक सिपाही का उसकी तीसरी पत्नी ने पर्दाफाश  कर दिया है। महिला को इसके लिए कोर्ट में जाना पड़ा और उसने जज को अपने पति की करतूतों के बारे में बताया।

crpf constable married 3 times on Without wife inform in bhopal
Author
Bhopal, First Published Nov 13, 2019, 11:49 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. मध्य प्रदेश के राजधानी भोपाल के फैमिली कोर्ट में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हा। जहां शादियों के शौकीन एक सिपाही का उसकी तीसरी पत्नी ने पर्दाफाश  कर दिया है। महिला को इसके लिए कोर्ट में जाना पड़ा और उसने जज को अपने पति की करतूतों के बारे में बताया।

पत्नी ने जज को बताई पति की सारी करतूतें
महिला ने जज से कहा-सर मेरे पति अमोल  काकड़े ने मुझसे अपनी पहली और दूसरी शादी की बात छिपाई। उसने 4 साल तक इस बारे में बताया तक नहीं। मैं उस पर यकीन करती रही और वह धोखा देता रहा। जब मुझे पति की दूसरी पत्नी मिली तो उसने मुझे इस बारे में सारी बात बताई। बता दें कि मामला प्रधान न्यायाधीश आरएन चंद की कोर्ट में विचाराधीन है।

इस तरह सिपाही ने की तीन शादिायां
महिला ने बताया, अमोल ने  पहली शादी साल 2008 में महाराष्ट्र के मलकापुर की लड़की से शादी की। फिर उसने दूसरी शादी मई 2014 में  मयूर विहार दिल्ली की युवती से दूसरी शादी की। इसके बाद अमोल ने साल 2014 में मुझसे पूरी रीति-रिवाज के साथ शादी रचाई।

ससुरालवाले भी इस साजिश में शामिल
महिला  के अनुसार इस मामले में उसके साथ-साथ माता-पिता भी आरोपी हैं। क्योंकि मैं 4 सालों में कई बार अपने ससुराल कई गई, लेकिन किसी रिश्तेदार ने इस विषय में कुछ भी नहीं बताया। इस साजिश में उसके ससुराल वाले भी पूरी तरह से शामिल हैं।

मैंने दूल्हे की ड्रेस पहनकर शादी की रिहर्सल की
बता दें कि अमोल  काकड़े दिल्ली में सीआरपीएफ की 139 बटालियन में बतौर सिपाही पदस्थ है। अमोल ने कोर्ट में कहा-मैंने कोई तीन शादियां नहीं की है। वह मुझ पर झूठे आरोप लगा रही है।  मैं तो सिर्फ दूल्हे की ड्रेस पहनकर शादी की रिहर्सल की थी, जिसकी फोटो उसके पास हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios