Asianet News HindiAsianet News Hindi

बुजुर्ग की चीख सुन बाहर गए परिजन रह गए हैरान, पूरे घर में फैला था खून

मध्यप्रदेश के दमोह जिले के मगरोन थाना के डुगरूपुरा गांव में एक बुजुर्ग ने बीमारी से परेशान होकर अपना प्राइवेट पार्ट काट दिया। गभीर हालत में परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल खतरे से बाहर है। 

damoh news old man cut his private part reason disease pwt
Author
First Published Sep 4, 2022, 10:57 AM IST

दमोह. मध्यप्रदेश के दमोह जिले में रहने वाले एक बुजर्ग ने अपना गुप्तांग (प्राइवेट पार्ट) काट लिया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग बीमारी से परेशान था जिस कारण से उसने ऐसा कदम उठाया है। चीखने की आवाज सुनर बाहर आए तो देखा कि बुजुर्ग बुरी तरह से जख्मी है। फिलहाल उसे इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग का खून बहुत अधिक गिर गया है।

बीमारी की वजह से उठाया ऐसा कदम
दरअसल, मामला दमोह जिले के मगरोन थाना के डुगरूपुरा गांव की है। गुरुवार की रात यहां रहने वाले 75 साल के भगवान दास लोधी का जब पूरा परिवार सोने चला गया तो उसने पास में रखी कुल्हाड़ी से अपना गुप्तांग काट लिया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग बीमार था औऱ तीन दिनों से बाथरूम करने में काफी परेशानी हो रही थी। भगवान दास लोधी को पथरी भी है जिस कारण से बॉथरूम से खून मिलता है और उनसे यह दर्द  बर्दाश्त नहीं हो रहा था। 

तुरंत अस्पताल ले गए परिजन
जब बुजुर्ग की चीख सुन फैमली मेंबर बाहर आए तो बाहर का दृश्य देखकर हैरान रह गए। उन्हें तुरंत हटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन तबियत गंभीर होने के कारण बुजुर्ग को जिला के सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

हालात खतरे से बाहर
वृद्ध को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। लेकिन अब उसकी हालत में सुधार हो रहा है। डॉ मुकेश साहनी ने बताया कि अभी वृद्ध की हालत ठीक है, फिलहाल उसका इलाज जारी है। वहीं, पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस को बुजुर्ग ने अपना बयान दे दिया है।

इसे भी पढ़ें- नर्स ने वीडियो कॉल कर दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट, फिर डॉक्टर को घर बुलाकर करने लगी ऐसी हरकतें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios