Asianet News HindiAsianet News Hindi

नहीं देखा होगा ऐसा प्यार: शादी के 25 साल बाद पत्नी की मौत, पति ने शव के साथ जो किया उसे देख पुलिस भी शॉक्ड

ओमकार के पत्नी की निधन की खबर मिलने के बाद पड़ोसी भी उसके घर पहुंचे। लेकिन जब उन्हें पता चला कि उन्होंने शव को उसी घर में दफना दिया है जिस घऱ में वो रहते हैं तो मोहल्ले वाले डर गए। 

dindori news wife died due to illness Husband made grave at home pwt
Author
First Published Aug 26, 2022, 1:59 PM IST

डिंडौरी. मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की मौत के बाद लाश को अपने घर में ही दफना दिया। दरअसल, ओमकार दास मोगरे टीचर हैं। 25 साल पहले उनकी शादी हुई थी। इस दौरान दोनों को कोई कोई संतान नहीं हुई। हालांकि वो अपनी पत्नी से बहुत प्रेम करते थे। जानकारी के अनुसार,रुक्मिणी सिकलसेल की बीमारी से पीड़ित थी। ओमकार को इस बात का भरोसा ही नहीं हो रहा था कि उनकी पत्नी की मौत हो गई है, बाद में उन्होंने शव को अपने ही घर में दफना दिया। 

थाने पहुंचे पड़ोसी
ओमकार के पत्नी की निधन की खबर मिलने के बाद पड़ोसी भी उसके घर पहुंचे। जब पता चला कि उन्होंने शव को घर में दफना दिया है तो मोहल्ले वाले डर गए। कई लोग थाने पहुंच गए। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई से इनकार कर दिया। इसके बाद पड़ोसी एसडीएम के पास शिकायत लेकर पहुंचे। वहां पर कार्रवाई का भरोसा मिला। 

मौके पर पहुंची पुलिस
एसडीएम के निर्देश के बाद बुधवार 24 अगस्त को पुलिस ओमकार के घर पहुंची। ओमकार ने बताया- उन्होंने पत्नी का शव दफना दिया है। पुलिस ने घर की खुदाई करवाकर रुक्मिणी का शव बाहर निकलवाया।

नर्मदा किनारे हुआ अंतिम संस्कार
पुलिस की समझाइस पर ओमकार ने नर्मदा किनारे पत्नी के शव का अंतिम संस्कार रीति-रिवाज के अनुसार किया। भांजे ने बताया कि मामा मामी के बिना अकेले नहीं रह सकते, इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया।

इसे भी पढ़ें-  इस युवक की दुखभरी कहानी सुनने के बाद भर आएगा दिल, बच्चे की हालत पर यूजर्स हुए भावुक.. 'मां' को जमकर कोस रहे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios