Asianet News Hindi

कमलनाथ सरकार ने किए डॉग्स स्कवाड के तबादले, बीजेपी बोली- कुत्तों को तो छोड़ देते

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लुनावत ने भी ट्वीट करते हुए कहा -वाह री कमलनाथ सरकार तबादला उद्योग में कुत्तों को भी नही छोड़ा।मध्यप्रदेश में डॉग स्क्वाड के ट्रांसफर..। वक्त है बदलाव का।

dog squad transfer in mp, bjp attack on kamalnath government
Author
Bhopal, First Published Jul 13, 2019, 11:09 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार में लगातार हो रहे तबादलों के बीच सरकार ने पुलिस के खोजी कुत्तों के भी तबादले के आदेश दिए हैं। सरकार के इस फैसले के बाद बीजेपी ने जमकर चुटकी ली है। बीजपी के भोपाल हुजूर विधानसभा से विधायक रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ''हाय रे बेदर्दी कांग्रेस सरकार कुत्तों को तो छोड़ देते।  साथ ही लिखा है कमलनाथ सरकार का वश चले और कोई माल देने वाला मिल जाए तो वो जमीन और आसमान के स्वयं तबादला कर दे। वहीं बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लुनावत ने भी ट्वीट करते हुए कहा -वाह री कमलनाथ सरकार तबादला उद्योग में कुत्तों को भी नही छोड़ा।मध्यप्रदेश में डॉग स्क्वाड के ट्रांसफर..। वक्त है बदलाव का।

क्या है मामला
23वीं वाहनी विशेष सशस्त्र बल में 46 डॉग हैंडलर के ट्रांसफर के आदेश जारी हुए हैं। इनके साथ डॉग हैंडलर्स का भी ट्रांसफर किया गया है। करीबन 46 खोजी कुत्तों को इधर से उधर भेजा है। इनमें स्निफर, नार्को और ट्रेकर डॉग्स शामिल है। सीएम कमलनाथ के गृह जिले छिंदवाड़ा से डफी नाम के स्निफर डॉग को भोपाल के मुख्यमंत्री आवास भेजा गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios