Asianet News Hindi

साल के आखिरी दिन 4 लोगों की मिली ऐसी दर्दनाक मौत, कार के इंजन से जा चिपकी लाशें..

राहगीरों ने बताया कि हादसा बड़ा ही खतरनाक था। तेज रफ्तार में जा रही कार सामने से आ रहे  ट्रक से टकरा गई। ट्रक से टकराकर कार मेन रोड से करीब 20 मीटर दूर उछल गई। हादसे में चालक और चारों युवक कार में दबे रहे गए

four people died after the car collided with truck about 20 meters away kpr
Author
Katni, First Published Dec 31, 2020, 8:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कटनी (मध्य प्रदेश). नए साल के जश्न में हर कोई 31st दिसंबर को यादगार बनाना चाहता है। लेकिन मध्य प्रदेश के कटनी के दो परिवारों के लिए यह दिन इतना मनहूस साबित हुआ जिसे वह पूरी जिंदगी नहीं भूल पाएंगे। यहां एक कार और ट्रक के भीषण हादसे में दो चचेरे भाइयों समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि चारों एक घंटे भी जीवित नहीं रहे।

कटनी के बड़े बिजनेसमैन के बेटे थे मृतक
दरअसल, यह भयानक एक्सीडेंट कटनी के पीरबाबा-चाका बायपास पर गुरुवार दोपहर 2 बजे हुआ। जिसमें दो चचेरे भाई ऋषभ गुप्ता (24), कुश गुप्ता (18) और अपने दोस्त प्रियांक सुहाने (24) व ड्राइवर दशरथ यादव (30) की मौत हो गई। बता दें कि दोनों भाई शहर के उद्योगपति सुरेश गुप्ता के पौत्र थे।

एक्सीडेंट के बाद कार 20 मीटर दूर उछल गई
राहगीरों ने बताया कि हादसा बड़ा ही खतरनाक था कि एस्सीडेंट के बाद चारों युवक कार के इंजन से चिपक गए। काफी मशक्कत के बाद शवों को निकाला गया। पुलिस ने बताया किया तेज रफ्तार में जा रही कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। ट्रक से टकराकर कार मेन रोड से करीब 20 मीटर दूर उछल गई। हादसे में चालक और तीनों युवक कार में दबे रहे गए। चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios