Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bhopal: ठगों ने अरमानों पर पानी फेरा: 6वीं मंजिल से कूदने से लड़की की मौत, 5 लाख रुपए गंवाने से तनाव में थी

भोपाल (Bhopal) के कोलार इलाके में लड़की ने ऑनलाइन निवेश (Online investment) में 5 लाख रुपए गंवा दिए थे। मरने से पहले (Suicide Note) उसने मैसेज किया- मेरे लिए ये रकम बड़ी है। बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं। लड़की काफी समय से तनाव (Stress) में थी। घर में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर गुजारा करती थी।

Girl committed suicide by jumping from 6th floor in Bhopal She was under stress after losing Rs 5 lakh in online investment
Author
Bhopal, First Published Oct 3, 2021, 8:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल। राजधानी (Bhopal)में साइबर ठगों ने एक 26 साल की लड़की की जान ले ली। ये लड़की 5 लाख रुपए गंवाने से तनाव (Stress) में थी। घरवालों ने ये पैसे उसकी शादी के लिए बचाकर रखे थे। लड़की ने एक ऑनलाइन कंपनी में निवेश (Online investment) किया था। लड़की ने मरने से पहले (Suicide Note) परिजन को मैसेज भी किया था।

मामला कोलार में सिंगापुर सिटी कवर्ड कैंपस का है। टीआई चंद्रकांत पटेल ने बताया कि यहां रहने वाली अदिति रघुवंशी (26) ने एमएड किया था। वह बच्चों को घर पर ही ट्यूशन पढ़ाती थी। रोज की तरह वह शनिवार को छह मंजिला बिल्डिंग की छत पर घूमने गई थी। काफी देर तक नहीं आई तो भाई विवेक ने तलाश शुरू की। इसी बीच, कैंपस के एक शख्स ने बताया कि एक लड़की खून से लथपथ नीचे पड़ी है। मौके पर जाकर देखा तो वह अदिति थी। उसे तत्काल जेके अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना था कि लड़की का परिवार चौथी मंजिला पर रह रहा है। वहां कहीं से बाहर कूदने या गिरने की जगह नहीं है। प्रथम दृष्टया ये मामला आत्महत्या का लग रहा है। 

पितृ पक्ष में खौफनाक घटना: बेटों ने बुजुर्ग पिता की हत्या, बीच सड़क मारीं गोलियां..एक भाई को भी मार डाला

शादी के लिए घरवालों ने पैसे एकट्ठे कर रखे थे
परिजन का कहना था कि लड़की की मां ने उसकी शादी के लिए पैसे एकट्ठे कर रखे थे। इन पैसों को लड़की ने एक ऑनलाइन कंपनी में निवेश कर दिया था। वहां से काफी दिनों तक पैसा वापस नहीं आया तो लड़की तनाव में रहने लगी। इसके बाद उसने खुदकुशी कर ली।  मरने से पहले युवती ने भाई और पिता को मोबाइल पर मैसेज भी किया था, जिसमें लिखा था कि आपके लिए ये रकम छोटी हो सकती है, लेकिन मेरे लिए यह बड़ी रकम है। हालांकि पुलिस के पास अभी ये मैसेज नहीं आया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios